रोज मुंह उठाकर बहन-बेटियों के लिए बकवास करता है, तुरंत गिरफ्तार करे सरकार: WFI अध्यक्ष बृजभूषण पर भड़के बाबा रामदेव

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 08:15 AM (IST)

नेशनल डेस्क: महिला पहलवानों के साथ यौन उत्पीड़न के मामले में अब योग गुरु बाबा रामदेव ने  बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि कुश्ती संघ के अध्यक्ष  बृजभूषण शरण सिंह पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप हैं। उनकी तुरंत गिरफ्तारी होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि देश के पहलवानों का जंतर मंतर पर बैठना और कुश्‍ती संघ के अध्‍यक्ष पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगना यह बहुत ही शर्मनाक बात है। इसके साथ ही बाबा रामदेव ने बृजभूषण की बयानबाजी पर कहा कि वह रोज मुंह उठाकर बार-बार मां-बहन-बेटियों के लिए बकवास करता है यह बहुत ही निंदनीय कुकृत्‍य और पाप है।

बता दें कि भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने गुरुवार को कहा कि POCSO एक्ट का दुरुपयोग किया जा रहा है. हम सरकार को इसे बदलने की गुहार लगाएंगे। बृजभूषण शरण सिंह 5 जून को अयोध्या में उनके द्वारा बुलाई गई संतों की रैली की तैयारियों के संबंध में एक बैठक में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. उन्होंने दावा किया है कि रैली में 11 लाख साधु भाग लेंगे।

वहीं पहलवान विनेश फोगाट और ओलंपिक पदक विजेता बजरंग पुनिया और साक्षी मलिक सहित देश के शीर्ष पहलवान 23 अप्रैल से दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना दे रहे हैं, जिसमें एक नाबालिग सहित सात महिला पहलवानों का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News