इन पाकिस्तानी हीरोइनों के आगे मिया खलीफा भी फेल, तस्वीरें देख रह जाओगे हैरान

punjabkesari.in Thursday, Nov 02, 2023 - 05:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पाकिस्तान की खूबसूरत हीरोइनों ने फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचाया है और दिलों पर राज किया है। उन्होंने अपने दमदार काम से पूरी दुनिया अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इन एक्ट्रेसेस को इनकी एक्टिंग, बेबाक अंदाज और बोल्ड अदाओं के लिए पुरी दुनिया ने सराहा है। फिर चाहे वो वीना मलिक, हुमैमा मलिक, महविश हयात हो जा कोई और। इन हीरोइनों का अलग अंदाज अक्सर सोशल मीडिया पर छाया रहता है। आइए एक नजर डालते हैं उन पॉपुलर पाकिस्तानी हीरोईनों पर जिनके आगे मिया खलीफा भी फेल है-

वीना मलिक (Veena Malik)
वीना मलिक सिर्फ पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री का ही बड़ा नाम नहीं है बल्कि बॉलीवुड में भी उनकी एक अलग पहचान है। वीना ने बॉलीवुड की कई मशहूर फिल्मों में काम किया है, जिसमें दाल में कुछ काला है, रंगीला आदी जैसी फिल्में शामिल हैं। उन्हों ने भारत के सबसे बड़े और पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' में हिस्सा लेकर अपने करियर को आगे बढ़ाया। 

PunjabKesari

हुमैमा मलिक (Humaima Malick)
हुमैमा मलिक पाकिस्तान की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हुमैमा अपनी बोल्डनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म  'नटवरलाल' में  इमरान हाशमी के साथ काम किया है।

PunjabKesari

सारा लोरेन (Sara Loren)
सारा लोरेन जैसी बला ही खूबसूरत अदाकारा ने भी बॉलीवुड में खासी पहचान बनाई है। उन्होंने 'मर्डर 3' और 'कजरारे' जैसी बड़ी फिल्मों में भी काम किया है।

PunjabKesari

अंजेलिखा ताहिर (Anjelikha Tahir)
अंजेलिखा ताहिर का नाम तो आपने सुना ही होगा। वह अक्सर अपने बोल्ड फोटोशूट के लिए जानी जाती है। इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने आपने बोल्ड फोटोज से सोशल मीडिया पर खूब नाम कमाया है।

PunjabKesari

लैला खान (Laila Khan)
पाकिस्तानी एक्ट्रेस लैला खान ने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना सिका अजमाया है। लैला को पाकिस्तान की टॉप बोल्ड एक्ट्रेसेस के नाम से भी जाना जाता है।

PunjabKesari

मीरा (Meera)
पाकिस्तान की इस एक्ट्रेस को अपने हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज के लिए जाना जाता है। उन्होंने अश्मित पटेल के साथ फिल्म 'मीरा' में भी काम किया है।

PunjabKesari

मुस्कान जे (Muskan Jay)
पाकिस्तानी मॉडल मुस्कान जे उस समय चर्चा में आ गई थीं जब उन्होंने न्यूड फोटोशूट करवाया था। मुस्कान जे पाकिस्तान की काफी पॉपुलर मॉडल हैं। 

PunjabKesari


मथिरा (Mathira)
पाकिस्तानी मॉडल मथिरा अपनी बोल्डनेस को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। उन्होंने पाकिस्तान की चर्चित डांसर, मॉडल और एक्ट्रेसेस हैं।

PunjabKesari

महविश हयात (Mehwish Hayat)
पाकिस्तानी एक्ट्रेस महविश हयात ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खूब काम किया है। महविश हयात अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं।

PunjabKesari

 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News