बहन परिणीति की सगाई के लिए दिल्ली पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, आज राघव चड्ढा बनेंगी दुल्हनिया

punjabkesari.in Saturday, May 13, 2023 - 12:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा की सगाई का ग्रैंड फंक्शन आज दिल्ली में होगा और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा अपने खास दिन पर अपनी बहन के साथ रहने के लिए दिल्ली पहुंचीं। शनिवार की सुबह प्रियंका दिल्ली एयरपोर्ट से चुपचाप निकल गईं। एयरपोर्ट के बाहर खड़े कई शटरबग्स ने प्रियंका की एक झलक देखी.

इन तस्वीरों और क्लिप में प्रियंका हाथ जोड़कर लेंसमैन का अभिवादन करती नजर आ रही हैं। बिना कुछ बताए वह तेजी से अपनी कार की तरफ बढ़ी। भूरे रंग की ओवरसाइज़ हुडी पहने प्रियंका अपने एयरपोर्ट लुक में बेहद कूल लग रही थीं। उन्होंने कंफर्टेबल ड्रेस को काले रंग की टोपी के साथ जोड़ा। प्रियंका परिणीति की सगाई समारोह में शामिल होंगी।

नई दिल्ली में 'कपूरथला हाउस' रिंग सेरेमनी के लिए डेस्टिनेशन है। रिपोर्ट्स की मानें तो राघव अपने मामा द्वारा डिजाइन किए गए मिनिमल अचकन में नजर आएंगे, फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा और परिणीति मनीष मल्होत्रा ​​की ओर से इंडियन ड्रैस वियर करेंगी। समारोह शाम 5 बजे शुरू होने की उम्मीद है और सिख रीति-रिवाजों के अनुसार किया जाएगा। समारोह की शुरुआत सुखमनी साहिब पाठ से होगा और उसके बाद शाम 6 बजे अरदास होगी।

समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और अन्य नेताओं के शामिल होने की उम्मीद है। परिणीति और राघव की डेटिंग की अफवाहें मार्च में मुंबई में लंच डेट पर एक साथ देखे जाने के बाद शुरू हुईं। कथित तौर पर, परिणीति और राघव ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में एक साथ पढ़ाई की और लंबे समय से दोस्त हैं। इस बीच, काम के मोर्चे पर, परिणीति 'चमकीला' में दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित, यह फिल्म दो लोकप्रिय पंजाबी गायकों अमरजोत कौर और अमर सिंह चमकिला के इर्द-गिर्द घूमती है। वहीं, राघव चड्ढा पंजाब से राज्यसभा के सदस्य हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News