जम्मू-कश्मीर: शोपियां मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने ढेर किया एक आतंकी, ऑपरेशन जारी

punjabkesari.in Saturday, Jan 22, 2022 - 03:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दक्षिणी कश्मीर में शोपियां जिले के किलबल में शनिवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। कश्मीर पुलिस जोन ने इस बात की पुष्टि की है। 

आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर सेना और पुलिस ने किलबल में घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया। सुरक्षा बल रिहायशी इलाके में संदिग्ध स्थान के पास पहुंचे , तभी वहां छिपे आतंकवादियों ने गोलीबारी की। जवाबी कारर्वाई में सुरक्षा बलों ने भी गोलियां चलायी और इसके बाद दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी। उन्होंने बताया कि इलाके में एक या दो आतंकवादी छिपे हो सकते हैं। सुरक्षा बलों ने इलाके में सभी प्रवेश और निकास के रास्तों को सील कर दिया है।

आतंकवादी हमले का अलर्ट
जम्मू कश्मीर में आतंकवादी एक बार फिर से बड़े हमले की योजना बना रहे हैं। खुफिया एजेंसियों ने इस बारे में अलर्ट जारी किया है। आईबी की तरफ से ये जानकारी दी गई है कि सात आतंकवादी सीमा पार घुसपैंठ करने की फिराक में हैं। एजेंसी के अनुसार यह आतंकवादी पाक अधिकृत कश्मीर के रास्ते भारतीय सीमा में घुस कर हमले को अंजाम दे सकते हैं।

IED ब्लास्ट कर सकते हैं आतंकी
खुफिया एजेंसियों के मुताबिक अल बदर के पांच आतंकवादी आईईडी से धमाका करने की योजना बना रहे हैं। यह लोग जम्मू कश्मीर में भारी विस्फोट करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसी इनपुट के आधार पर एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News

Recommended News