इंटरनेशनल फ्लाइट की जोधपुर में कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग, तबीयत बिगड़ने से महिला यात्री की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 02:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सऊदी अरब के जेद्दा से दिल्ली जा रहे इंडिगो के विमान की जोधपुर हवाईअड्डे पर आपात लैंडिंग की गई। मिली जानकारी के मुताबिक, विमान में एक यात्री की बिगड़ती तबीयत के मद्देनजर प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। आनन-फानन में महिला यात्री को जोधपुर के गोयल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जम्मू-कश्मीर की रहने वाली थी महिला 
61 वर्षीय महिला यात्री का नाम मित्रा बानो बताया जा रहा है जोकि जम्मू-कश्मीर के हजारीबाग की रहने वाली थीं। महिला के मौत की सूचना उनके घरवालों को दे दी गई है। वहीं, डॉक्टरों का कहना है कि महिला यात्री की अस्पताल में आने से पहले ही मौत हो चुकी थी। 

बेटे के साथ यात्रा कर रही थी महिला
विमान जब जोधपुर एयरपोर्ट पर लैंड हुआ तो महिला का बेटा मुजफ्फर भी उसके साथ मौजूद था। फ्लाइट में महिला की तबीयत अचानक खराब होता देख, बेटे ने साथ में सफर कर रहे अन्य यात्रियों की इस बारे में बताया। यात्रियों ने यह जानकारी विमान में मौजूद एयर होस्टेस को दी। एयरपोर्ट अधिकारियों ने फौरन फ्लाइट को डायवर्ट कर आपात लैंडिंग करवाई। महिला यात्री को इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News