नहीं थम रहा आवारा कुत्तों का कहर, सैर पर निकली बुजुर्ग महिला को 10 से 12 कुत्तों ने नोंच-नोंचकर मार डाला

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2024 - 03:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश में आवारा कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। कुत्तों के हमलों से कई लोगों की जान जा चुकी है। ताजा मामला बेंगलुरु से सामने आया है, जहां एक 76 वर्षीय महिला पर आवारा कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि बुधवार को यहां अपने घर के पास सुबह की सैर पर निकली 76 वर्षीय सेवानिवृत्त शिक्षिका पर आवारा कुत्तों के एक झुंड ने हमला कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, राजदुलारी सिन्हा पर सुबह करीब 6.30 बजे जलाहल्ली स्थित एयरफोर्स ईस्ट 7वें आवासीय शिविर के खेल के मैदान में कम से कम 10-12 कुत्तों ने अचानक हमला कर दिया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि गंगम्मा गुडी पुलिस थाने में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि एक वायुसैनिक की सास सिन्हा को गंभीर चोटें आईं और अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई।
 

घटना के एक प्रत्यक्षदर्शी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा, "सुबह का यह दृश्य बहुत दुखद है। एक दर्जन आवारा कुत्तों ने एक महिला पर किया हमला। मैं और मेरा परिवार जोर-जोर से चिल्लाया। जब तक एक सज्जन आए तब तक कुत्तों ने हमला कर दिया। मैं दोषी हूं कि मैं इस दीवार के कारण उसकी मदद नहीं कर सका।" उन्होंने कहा, "मैं असहाय चश्मदीद गवाह था। उनकी बड़ी दीवार के कारण मैं उसे बचा नहीं सका। मैंने चिल्लाकर कुछ लोगों को बुलाया और वे उसे अस्पताल ले गए, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News