तमिलनाडु : देश के रक्षक बने भक्षक, पुलिस ने ही बढ़ाई हिंसा! (watch video)

punjabkesari.in Tuesday, Jan 24, 2017 - 07:00 PM (IST)

तमिलनाडु : तमिलनाडु में जल्लीकट्टू के समर्थन में प्रदर्शनों के बीच कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है। प्रदर्शनकारियों पर पुलिस की कार्रवाई के बाद चेन्नई तथा राज्य के कुछ हिस्सों में हिंसा भड़क गई है। राज्य के कुछ हिस्सों में पुलिस पर आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने लोगों की संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का काम किया है। हाल ही में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें कथित तौर पर एक महिला पुलिसकर्मी ऑटोरिक्शा को जलाती हुई दिख रही है।
 

वहीं इस मामले को लेकर पुलिस कमिश्नर एस. जॉर्ज ने इस पुलिस द्वारा की गई तोडफ़ोड़ किए जाने की बात को सिरे से नकार दिया है। उन्होंने कहा कि वीडियो देखने में फर्जी नजर आ रहा है। जॉर्ज ने आगे कहा कि हमने वीडियो जांच के लिए दिए हैं। जल्लीकट्टू के समर्थन में मरीना बीच से लोगों को हटाने के लिए पुलिस ने बल प्रयोग किया। वहीं अब पुलिस द्वारा सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की बात सामने आ रही है।

इसके अलावा एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे सुपरस्टार कमल हासन ने भी ट्वीट किया है। उसमें भी पुलिस द्वारा सार्वजनिक संपत्ति को कथित तौर पर नुकसान पहुंचाए जाने की बात सामने आ रही है। जल्लीकट्टू को लेकर तमिलनाडु में प्रदर्शन बहुत हिंसक हो गया है। बीते दिनों प्रदर्शनकारियों ने भी आइस हाउस पुलिस स्टेशन में आग लगा दी और 15 गाडिय़ों को फूंक दिया था। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News