नवरात्र के व्रत के दौरान पीएम मोदी ने 13 राज्यों में कीं 23 रैलियां

punjabkesari.in Sunday, Apr 14, 2019 - 09:34 AM (IST)

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शेड्यूल इन दिनों काफी बिजी है। पीएम मोदी लगातार कई राज्यों में रैली और जनसभाएं कर रहे हैं। वहीं खास बात यह है कि पिछले नौ दिनों में नवरात्र के व्रतों के दौरान भी पीएम मोदी ने अपना काम जारी रखा। प्रधानमंत्री ने नवरात्र के दौरान 13 राज्यों में 23 रैलियां कीं। उन्होंने इस दौरान करीब 22,000 किलोमीटर का सफर तय किया। पीएम मोदी ने ओडिशा, छत्तीसगढ़, बंगाल, त्रिपुरा, मणिपुर, महाराष्ट्र, कर्नाटक, तमिलनाडु, गुजरात, गोवा, बिहार, असम और केरल में चुनावी रैलियां कीं।
PunjabKesari
मोदी एक दिन में दो से तीन रैलियां कर रहे हैं और पूरा शेड्यूल इस तरह से तैयार किया गया है कि उनकी सुबह एक रैली और दोपहर को दो। पीएमओ सूत्रों के अनुसार व्रत रखे होने के बावजूद भी पीएम मोदी ने एक दिन भी कोई रैली रद्द नहीं की और न ही किसी काम को लंबित रखा। उनके काम का रूटीन बाकि दिनों के जैसे ही रहा। रैलियों के अलावा पीएम मोदी ने चार न्यूज चैनलों को इंटरव्यू भी दिया।
PunjabKesari
बता दें कि पीएम मोदी को रूस की ओर से सर्वोच्च नागरिक सम्मान देने की घोषणा भी की गई है। बता दें कि 17वीं लोकसभा के लिए 7 चरणों में मतदान शुरू हो गए। इसका पहला चरण 11 अप्रैल को संपन्न हुआ। आखिरी चरण के लिए मतदान 19 मई को होगा और 23 मई को नतीजे आएंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News