PM मोदी ने 'अजान' के लिए 2 मिनट तक रोका विजयी भाषण

punjabkesari.in Saturday, Mar 03, 2018 - 08:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क: त्रिपुरा और नागालैंड में मिली एतिहासिक जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने बीजेपी कार्यालय पहुंचे। पीएम ने जैसे ही अपने भाषण की शुरूआत की कि अचनाक भाषण के दौरान अजान की आवाज आने लगी और पीएम ने अपना भाषण दो मिनट के लिए रोक दिया। इसी दौरान पीएम ने विधानसभा चुनाव के दौरान हुई बीजेपी कार्यकर्ताओं की मौत पर भी 2 मिनट का मौन रखा।

दरअसल, प्रधानमंत्री बीजेपी के नए मुख्यालय दीन दयाल उपाध्याय 6A पर नागालैंड और त्रिपुरा में मिली जीत पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। पीएम ने अपने भाषण की शुरूआत भारत माता की जय के साथ शुरूआत की, तभी पीएम के संबोधन के दौरान अजान की आवाज आने लगी, तो पीएम ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह अजान के बाद अपने भाषण की शुरूआत करेंगे। ऐसा पहली बार नहीं है कि अजान के वक्त पहली बार पीएम ने अपने भाषण को बीच में ही रोका हो। इससे पहले कई बार पीएम ने अजान के वक्त अपने भाषण को बीच में रोक चुके हैं।

प्रधानमंत्री ने अजान के बाद अपने भाषण की शुरूआत की और विधानसभा चुनाव में हुई बीजेपी कार्यकर्ताओं की मौत पर भी दो मिनट का मौन रखा। पीएम ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए मौन रखकर श्रद्धांजलि देकर कार्यकर्ताओं को एक संदेश दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News