PSC क्रैक नहीं कर पाया तो बन गया चोर, रात में चोरी करने घर में घुसा तो रिकॉर्ड कर लाया बिस्तर पर लेटे पति-पत्नी का वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Jun 27, 2024 - 11:51 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  Civil Services Exam एग्जाम में असफल होने पर एक छात्र ने चोरी को अपना करियर चुना और इसे अपना पेशा बना लिया। ऐसे में उसने एक ऐसी हैरान कर देने वाला घटना को अंजम दिया कि एक कपल की इज्जत दांव पर लग गई। एक रात पहले जब वह एक घर में चोरी के इरादे से घुसा तो इस युवक ने कमरे में बिस्तर पर सो रहे एक मालिक-मालकिन का वीडियो रिकाॅर्ड कर लिया और अगली सुबह अनजान नंबर से वीडियो भेज 10 लाख की डिमांड करने लगा। मामला छतीसगढ़ के दुर्ग का है। वहीं पति-पत्नी ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाई।  

पुलिस ने बताया कि विनय कुमार साहू (28) जिसने कबी PCS का एग्जाम दिया और क्रैक न कर पाने से उसने अपना करियर बदलने का फैसला किया और अपने इलाके की सब्जी मंडी में आने वाले ग्राहकों के मोबाइल फोन चुराने लगा ऐसे करते करते वह एक चोर बन गया। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,आरोपी विनय साहू ने जिस दंपती के अंतरंग पलों का वीडियो रिकॉर्ड किया, उनके घर में पहले भी दो बार चोरी की थी इसलिए वह तीसरी बार भी पूरे आत्मविश्वास के साथ घर में गया और इस बार उसने लाखों की कमाई करने का शातिराना तरीका ढूंढा। बीती रात जब वह इस कपल के घर में घुसा और चोरी करने के लिए कुछ ढूंढ रहा था, तभी उसकी नजर कमरे में कपल पर पड़ी जिसका उसने वीडियो बना लिया। और अगली सुबह अनजान नंबर से वॉट्सएप पर एक वीडियो आया तो कपल हैरान रह गया। इसके बाद 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी। कपल ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। आरोपी तक पहुंचने के लिए पुलिस ने एक विशेष टीम गठित की और साइबर सेल की मदद से  पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और दंपती के अंतरंग पलों का वीडियो डिलीट करवाया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News