वीडियो में देखें कैसे, जम्मू में ब्रेक फेल होने पर चलती बस से कूदे यात्री

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2024 - 08:34 AM (IST)

नेशनल डेस्क: श्रीनगर से जम्मू जा रही एक बस का ब्रेक फेल हो गया। घटना के एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें यात्री चलती बस से कूद पड़े और इस बीच बस को पहाड़ी की तरफ खाई में खिसकते देख यात्रियों और सेना के जवानों ने बस को दूसरी ओर धकेलना शुरू किया। जिससे बड़ा हादसा टल सका।

भारतीय सेना के जवानों ने जम्मू कश्मीर पुलिस के साथ मिलकर बस की तेज गति के बीच टायर के नीचे पत्थर रखकर वाहन को नियंत्रण करने की कोशिश की, जिसमें वे कामयाब हुए और बड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार बस को नियंत्रित किया गया और बस को नाले में गिरने से बचा लिया।

यह घटना जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बनिहाल के पास हुई। बस में 17 महिलाओं और 1 बच्चे सहित कुल 45 यात्री यात्रा कर रहे थे। घटना में छह लोगों को मामूली चोटें आईं और उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस के मुताबिक, जैसे ही बस नाचलाना इलाके में पहुंची, ड्राइवर को अचानक एहसास हुआ कि ब्रेक फेल हो गए हैं। ड्राइवर ने किसी तरह वाहन को नियंत्रित कर लिया, जिससे एक भयावह दुर्घटना होने से बच गई। मामले में आगे की जांच जारी है. स्थानीय पुलिस और सेना के जवान मौके पर हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News