ओमान अधिकारी ने कहा- अडानी समूह के साथ ड्यूकम बंदरगाह विकास का खुला दरवाजा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 01:30 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क. ओमान के एक अधिकारी ने कहा कि ओमान देश में विशेष रूप से एडग्रुप द्वारा ड्यूकम बंदरगाह के विकास में भारतीय निवेश को लेकर अत्यधिक आशावादी है। ओमान में विशेष आर्थिक क्षेत्रों और मुक्त क्षेत्रों के लिए सार्वजनिक प्राधिकरण के अध्यक्ष के सलाहकार सालेह हमूद अल हसनी ने अडानी समूह के निवेश के प्रति मस्कट के 'स्वागतयोग्य' रुख पर प्रकाश डाला।


इन्वेस्ट इन ओमान" कार्यक्रम के मौके पर ओमान में विशेष आर्थिक क्षेत्रों और मुक्त क्षेत्रों के लिए सार्वजनिक प्राधिकरण के अध्यक्ष के एक सलाहकार ने कहा- बंदरगाह विकास के लिए विस्तृत चर्चा के लिए एक ओमानी प्रतिनिधिमंडल ने भारत में अडानी कार्यालय का दौरा किया है। ओमान की ओर से एक प्रतिनिधिमंडल ने भी अडानी मुख्यालय का दौरा किया।''


उन्होंने एएनआई को बताया, "अडानी के साथ सौदा खुला है और हमने किसी के साथ कोई दरवाजा बंद नहीं किया है। हम विभिन्न देशों से अधिक विकास लाने के अवसर तलाशने के लिए यहां हैं। भारत हमारा मजबूत साझेदार है। हम अभी भी रुचि रखते हैं और उम्मीद करते हैं कि अदानी प्रबंधन निर्णय लेगा और उम्मीद है। हम चीजों को एक साथ रखने में सक्षम होंगे।"


बता दें इससे पहले ओमान में भारतीय राजदूत अमित नारंग और नौसेना प्रमुख आर हरि कुमार सहित कई शीर्ष भारतीय अधिकारियों ने दुकम बंदरगाह का दौरा किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Recommended News

Related News