माता पिता की बड़ी लापरवाही, कार में भूले 3 साल की बच्ची, दम घुटने से हुई मौत

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2024 - 02:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोटा में एक 3 साल की मासूम का कार में दम घुटने से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि लड़की अपने माता पिता के साथ शादी समारोह में गई थी। माता पिता अपनी मासूम बेटी को अनजाने में कार में छोड़ गए थे। मृतक बच्ची की पहचान गौरविका नागर के रूप में हुई है।

कोटा के रहने वाले प्रदीप नागर अपनी पत्नी और 2 बेटियों के साथ जोरावरपुरा गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। वह परिवार समेत जैसे ही  शादी स्थल पर  पहुंचे तो बड़ी बेटी अपनी मां के साथ कार से बाहर आ गई । इसके बाद पिता अपनी कार को लॉक कर समारोह में शामिल होने के लिए चला गया। वे लगभग दो घंटें वहां रहे। 

PunjabKesari

 खतोली पुलिस थाने के प्रभारी बन्ना लाल ने बताया कि जैसे ही परिवार कार्यक्रम स्थल पर पहुंचा, मां और उसकी बड़ी बेटी कार से बाहर आईं और प्रदीप यह मानकर वाहन पार्क करने चला गया कि गौरविका अपनी मां के साथ कार्यक्रम स्थल के अंदर चली गई होगी।

जब उन्हें इस बात का पता चला कि गौरविका उनके साथ नहीं है, तो उन्होंने उसकी तलाश शुरु की। आनन फानन में  पार्किंग में पहुंचे तो उन्होंने बच्ची को कार की पिछली सीट पर बेहोश पाया और उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News