किस्मत आजमाते रहना चाहिए!  Dubai में ड्राइवर की नौकरी करने वाले भारतीय शख्स ने जीती 2 करोड़ दिरहम की लॉटरी

punjabkesari.in Friday, Jul 22, 2022 - 12:52 PM (IST)

नेशनल डेस्क: 'कहते हैं जब भगवान देता है तो छप्पड़ फाड़ कर देता है' कुछ ऐसी ही दुबई में एक शख्स के साथ हुआ। दुबई में एक भारतीय शख्स की ऐसी किस्मत चमकी कि अब घर बैठे उसकी सात पुश्ते खाना खा सकती है। इस भारतीय शख्स ने दुबई में 2 करोड़ दिरहम की लॉटरी जीती है यानि भारतीय कीमत के अनुसार,  40 करोड़ रुपये की लॉटरी हाथ लगी है। 
  
संयुक्त अरब अमीरात में रहने वाले रंजीत सोमराजन ने अलग-अलग देशों में रहने वाले 9 साथियों के साथ मिलकर 2 करोड़ दिरहम की लॉटरी जीती है। रंजीत का कहना है कि वो पिछले तीन सालों से लॉटरी का टिकट खरीद रहे थे। 

UAE की वेबसाइट खलीज टाइम्स के मुताबिक केरल के रहने वाले और अबु धाबी में ड्राइवर का काम करने वाले रंजीत सोमराजन ने  यह इनाम जीता है।  . रंजीत ने बताया कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरा जैकपॉट लग जाएगा।  उन्हें लगा था कि वो दूसरे या तीसरे स्थान पर आने वाली लॉटरी जीत सकते हैं। रंजीत के मुताबिक इस बार लॉटरी में दूसरा पुरस्कार 30 लाख और तीसरा पुरस्कार 10 लाख दिरहम था।   

 रंजीत ने बताया कि वो साल 2008 से अबु धाबी में ड्राइवर की नौकरी कर रहे थे। उन्होंने दुबई में भी टैक्सी और अन्य कंपनियों में ड्राइवर की नौकरी की है.  उनके ग्रुप में कुल 10 लोग हैं जो अलग अलग देशों से आए हैं। उन्होंने बताया कि वो 10 लोग हैं जिसमें उनके अलावा पाकिस्तान, नेपाल और बांग्लादेश  से भी लोग हैं जो मेरे साथ जुड़े हुए हैं. ये लोग एक होटल की पार्किंग में काम करते थे। इन सभी लोगों ने दो खरीदो और एक मुफ्त पाओ स्कीम के तहत टिकट खरीदा था इसमें हर शख्स ने 100 दिरहम दिए थे। टिकट 29 जून को रंजीत के नाम पर लिया गया और 40 करोड़ दिरहम का इनाम हाथ लग गया।  उन्होंने दूसरे लोगों को भी सलाह दी है कि अपनी किस्मत को आजमाते रहना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News