डीयू के छात्र को हुआ मुस्लिम लड़की से प्यार, पीट-पीटकर कर दी बेरहमी से हत्या

punjabkesari.in Saturday, Oct 10, 2020 - 02:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के आदर्श नगर इलाके मे एक युवक की पीट पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। लड़के का कसूर सिर्फ इतना था कि उसकी दूसरे धर्म की लड़की से दोस्ती थी। पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही तीन नाबालिगों को भी हिरासत में लिया गया है।


जानकारी के अनुसार 18 साल का राहुल डीयू के एसओएल से बीए सेकंड ईयर की पढ़ाई करने के साथ ही ट्यूशन पढ़ाता था। इसी कोचिंग सेंटर में उसकी दोस्ती जहांगीरपुरी की निवासी एक लड़की से हो गई थी। छात्रा के परिवार वालों को ये दोस्ती पसंद नहीं थी क्योंकि राहुल हिंदू था और लड़की मुस्लिम। लड़की के भाई राहुल को पहले भी जान से मारने की धमकी दे चुके थे।

 

राहुल के पिता ने बताया कि बुधवार रात फोन पर अंजान नंबर से कॉल कर ट्यूशन के बहाने उसे घर से बाहर बुलाया गया। राहुल घर के बाहर पहुंचा तो कुछ लोग उसे बहाने से गंदे नाले के पास ले गए। इसके कुछ छात्र के चाचा को फोन आया कि कुछ लोग राहुल की पिटाई कर रहे हैं। उसके चाचा ने वहां पहुंचकर उसे बचाया और तुरंत अस्पताल लेकर गए, जहां उसकी मौत हो गई। 


राहुल के पिता संजय ने कहा कि पुलिस ने 5 लोगों को पकड़ा है, जबकि मारने वाले करीब 15 लोग थे उन सभी को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। पुलिस ने इस मामले में लड़की के रिश्तेदार मोहम्मद राज और मनवव्वर हुसैन को गिरफ्तार किया है जबकि लड़की के तीन नाबालिग भाइयों हिरासत में लिया है। इसी बीच बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने केजरीवाल सरकार से पीड़ित परिवार की मदद करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि आदर्श नगर में राहुल की हत्या ठीक उसी प्रकार हुई जिस प्रकार ध्रुव त्यागी और अंकित सक्सेना जी की हत्या की गई थी। मैं केजरीवाल सरकार से मांग करता हूं कि राहुल के परिवार को कानूनी सहायता और एक करोड़ रुपये की मदद तुरंत दी जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News