बॉलीवुड में ड्रग्स बना बड़ी समस्या, ये नामी सितारे भी खा चुके हैं जेल की हवा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2024 - 10:27 AM (IST)

नैशनल डैस्क : बॉलीवुड जगत पर एक बार फिर सवाल खड़े हो गए हैं। सवाल ये कि आखिर यहां ड्रग्स आता कहां से है और इसकी चपेट में कुछ स्टार हीरो-हीरोइन क्यों आते हैं। दरअसल, हैदराबाद पुलिस ने एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के भाई और एक्टर अमन प्रीत सिंह को ड्रग के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें साइबराबाद पुलिस के अधिकार क्षेत्र के तहत नारकोटिक्स ब्यूरो और राजेंद्र नगर SOT पुलिस द्वारा एक ज्वॉइंट ऑपरेशन के बाद गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि मामले के सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, अमन का नाम उन 13 लोगों की सूची में आया जिन्होंने ड्रग्स का सेवन किया था और उनके टेस्ट में वह पॉजिटिव पाए गए।

PunjabKesari

कंगना कर चुकी है दावा- स्टार लेते हैं ड्रग्स

आपको याद होगा जब सुशांत सिंह की मौत हुई तो कई मुद्दे उठे। उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक से जुड़ा एक ड्रग एंगल सामने आया, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। कंगना रनौत ने ट्वीट कर बी-टाउन के ए-लिस्टर्स से जांच के लिए अपने ब्लड सैंपल देने को कहा ताकि यह स्पष्ट हो सके कि वे कोकीन के आदी नहीं हैं, जैसा कि उन्हें बताया गया था। और फिर कंगना की ओर से एक स्पष्टीकरण ट्वीट आया, जिसमें कहा गया, "99% सुपरस्टार हार्ड ड्रग्स के संपर्क में हैं और मैं इसकी गारंटी देती हूं"। और फिर, कई सेलेब्स- दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह- से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग रैकेट में उनकी कथित संलिप्तता की जांच के लिए पूछताछ की। 

PunjabKesari

संजय दत्त ने खुद किया था कबूल

मशहूर एक्टर संजय दत्त ने खुद कबूला की वो नशे की लत में थे, लेकिन फिर इससे बाहर आए। उनके ऊपर बनी फिल्म पर भी साफ दिखाया गया कि कैसे संजय दत्त को नशे की लत लगी थी। संजय दत्त बिगड़े भी तो ऐसा की कई सालों तक संभाल नहीं पाए। कॉलेज के दिनों में ही उन्होने 17 साल की उम्र में ड्रग्स लेना शुरू कर दिया। ड्रग्स के नशे में उन्होंने 9 अपने जीवन के बर्बाद कर दिए।

PunjabKesari

ये नामी सितारे भी खा चुके हैं जेल की हवा- 
- सिद्धांत कपूर: ड्रग्स मामलों में कथित संलिप्तता के लिए गिरफ्तार।
- आर्यन खान: ड्रग्स मामलों में कथित संलिप्तता के लिए गिरफ्तार, बाद में क्लीन चिट दी गई।
- रिया चक्रवर्ती: कथित नशीली दवाओं के दुरुपयोग और खरीद के दावों के लिए गिरफ्तार, जमानत पर रिहा।
- प्रतीक बब्बर: नशे की लत से अपनी लड़ाई के बारे में खुलकर बात की।
- संजय दत्त: मादक द्रव्यों के सेवन के साथ अपने पिछले संघर्ष के बारे में खुलकर बात की।
- फरदीन खान: कोकीन खरीदने के कथित प्रयास के लिए गिरफ्तार, बाद में मामले में छूट दी गई।
- अरमान कोहली: उनके आवास से ड्रग्स बरामद होने के बाद गिरफ्तार।
- रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह: ड्रग के इस्तेमाल के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद गिरफ्तार।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News