ड्रग्स केस: नवाब मलिक के आरोपों पर बोले भानुशाली-देश के युवाओं को नशे के खतरे से बचाना गलत है क्या?

punjabkesari.in Friday, Oct 08, 2021 - 12:31 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक का आरोप है कि अरबाज मर्चेंट को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के मुंबई कार्यालय में ले जाते देखा गया शख्स भाजपा कार्यकर्त्ता है। नवाब मलिक के आरोप के बाद मनीष भानुशाली काफी चर्चा में है। भानुशाली अब मीडिया के सामने आया है। भानुशाली ने मीडिया से बात करते हुए बताया वह करीब 10-15 साल से भाजपा कार्यकर्त्ता है। उन्होंने कहा कि छापेमारी के दौरान मैं एनसीबी के साथ था।भानुशाली ने कहा कि मुझे 1 अक्तूबर को ड्रग्स पार्टी के बारे में जानकारी मिली थी, मेरे दोस्त ने मुझे एनसीबी से संपर्क करने का सुझाव दिया।

 

एनसीबी के पास थोड़ी जानकारी थी और हमने और जानकारी दी। 2 अक्तूबर को छापे की योजना बनाई गई थी और हम गवाह के रूप में मौके पर थे। वहीं भानुशाली ने कहा कि मैंने अभी तक किसी भी भाजपा नेता से बात नहीं की लेकिन अब अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंता हो रही है इसलिए सरकार से पुलिस सुरक्षा की मांग करूंगा। नवाब मलिक के आरोप पर भानुशाली ने कहा कि उनका दामाद ड्रग्स केस में पकड़ा गया था इसलिए अब भाजपा कार्यकर्त्ता होने के कारण वो मुझे निशाना बना रहे हैं।

 

भानु ने कहा कि मेरा मकसद देश के युवाओं को नशे से बचाना है तो इसमें मैं गलत क्या कर रहा हूं। बता दें कि मलिक ने बुधवार को बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के पुत्र आर्यन खान की गिरफ्तारी और हाल ही एनसीबी द्वारा की गई छापेमारी पर सवाल उठाया था। मलिक ने कहा कि राज्य की महा विकास अघाड़ी सरकार को बदनाम करने के इरादे से क्रूज जहाज पर यह छापेमारी की गई थी। भानुशाली के प्रोफाइल के अनुसार वह भाजपा के उपाध्यक्ष हैं। एनसीबी को स्पष्ट करना चाहिए कि क्या छापेमारी करने के लिए निजी व्यक्तियों को किराए पर लेने की उनकी नीति है। मलिक ने कहा कि भानुशाली 21-22 सितंबर के बीच गुजरात के गांधीनगर गया था, जहां पर उसने गुजरात के किसी मंत्री से मुलाकात की थी और मुंबई वापस आ गया था। वह 28 सितंबर को फिर गुजरात गया और वहां के मंत्री से मिला और फिर मुंबई आकर एनसीबी के छापे में भाग लिया।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News