ड्रग मामला: कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को पांच दिनों की हिरासत में भेजा गया

punjabkesari.in Monday, Sep 07, 2020 - 08:54 PM (IST)

बेंगलुरुः बेंगलुरु की एक अदालत ने ‘नारकोटिक्स ड्रग एंड साइकोट्रोपिक सब्सटांसेज एक्ट' के तहत गिरफ्तार की गयी कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री रागिनी द्विवेद्वी की पुलिस हिरासत सोमवार को पांच दिनों के लिए बढ़ा दी। बेंगलुरु की केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) ने द्विवेदी को वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से प्रथम एसीएमएम अदालत में पेश किया क्योंकि सोमवार को उनकी पुलिस हिरासत खत्म हो रही थी। अदालत ने पांच दिनों के लिए उनकी पुलिस हिरासत बढ़ा दी।

बेंगलुरु के संयुक्त आयुक्त संदीप पाटिल ने एक बयान में कहा, ‘‘ आज रागिनी को अदालत में पेश किया गया और सीसीबी के अनुरोध पर अदालत ने रागिनी की पांच दिनों की पुलिस हिरासत स्वीकार कर ली।'' पुलिस सूत्रों के अनुसार शुक्रवार को गिरफ्तार की गयी अभिनेत्री जांच में सहयोग नहीं कर रही थीं इसलिए पुलिस ने और पांच दिनों के लिए उनकी हिरासत मांगी। सूत्रों ने बताया कि अभिनेत्री ने डिजिटल सबूत मिटाने के लिए अपने मोबाइल फोन से सारे संदेश हटा दिए। लेकिन सीसीबी अधिकारी आंकड़ा हासिल करने में सफल रहे हैं।

हाईप्रोफाइल लोगों की संलिप्तता वाले इस ड्रग मामले में द्विवेद्वी समेत छह लोग गिरफ्तार किए गए और सात अन्य को पुलिस ढूंढने में जुटी है। इस संबंध में दो प्राथमिकियां दर्ज की गयी हैं। जो लोग फरार चल रहे हैं, उनमें पूर्व दिवंगत मंत्री जीवाराज का बेटा आदित्य अल्वा भी है। पुलिस के अनुसार यहां पॉश सदाशिवनगर इलाके में आदित्य अल्वा के मकान पर ताला लगा है जिससे संदेह होता है कि वह मुम्बई में छिपा होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Related News

Recommended News