AAP से गठबंधन के दरवाजे बंद, आज दिल्ली में अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेगी कांग्रेस

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2019 - 03:44 PM (IST)

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी के दिल्ली में कांग्रेस के साथ गठबंधन की संभवानाओं के दरवाजे अब बंद हो गए हैं। यह कहना है दिल्ली के कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको का। एक न्यूज एजेंसी से बातचीत करते हुए चाको ने कहा कि पार्टी गुरुवार शाम को दिल्ली की सात सीटों पर अपने उम्मीदवार घोषित कर देगी। चाको ने कहा कि हमने गठबंधन के लिए पहल की थी। हमने आप के सभी नेताओं के साथ बैठक की और चर्चा भी लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। चाको ने कहा कि आप दिल्ली के अलावा अन्य राज्यों में भी गठबंधन चाहती लेकिन अब यह दिल्ली में भी नहीं होगा।
PunjabKesari
दरअसल आप दिल्ली समेत हरियाणा और पंजाब में भी गठबंधन के लिए कांग्रेस पर दबाव बना रही थी जिसे पार्टी ने खारिज कर दिया। कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) की बैठक में हरियाणा और दिल्ली में उम्मीदवारों के नामों पर आखिरी चर्चा के बाद फैसला लिया जाएगा। राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की मंजूरी के बाद इन नामों की घोषणा शाम तक होनी संभव है।
PunjabKesari
रविवार को कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला ने अधिकारिक तौर पर कहा था कि पार्टी दिल्ली को छोड़कर किसी अन्य राज्य में गठबंधन के बारे में विचार नहीं कर रही है। दरअसल हरियाणा के कांग्रेस नेता अशोक तंवर और दीपेंद्र हुड्डा आप से गठबंधन नहीं चाहते हैं तो दूसरी तरफ पंजाब में भी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंदर सिंह भी गठभंधन के मूड में नहीं है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News