'डोर स्टेप योजना' को फेल करने की हो रही गंदी राजनीति: केजरीवाल

punjabkesari.in Saturday, Sep 15, 2018 - 07:47 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की डोर स्टेप डिलिवरी योजना हाल ही में लागू की गई है। इस योजना के तहत लोगों को 28 सेवाओं का लाभ घर बैठे ही मिलेगा, लेकिन दिल्ली सरकार के लिए यह योजना चुनौती बनती जा रही है। डोर स्टेप डिलिवरी के लिए कॉल करने वालों में ऐसे लोग भी शामिल हैं, जो अपने घर का गलत पता दे रहे हैं। इसे लेकर केजरीवाल ने भी दुख जताया है।
PunjabKesari

सीएम ने ट्वीट कर कहा कि कि मुझे बेहद दु:ख है, कुछ लोग गंदी राजनीति के कारण जनता के लिए बनी इतनी अच्छी स्कीम को जानबूझ कर फेल करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्हें जनता के खिलाफ काम नहीं करना चाहिए। ये गलत है। केजरीवाल ने कहा कि चाहे किसी पार्टी की सरकार अच्छा काम करे, जनहित के काम में सबको साथ देना चाहिए। 

PunjabKesari
दिल्ली सरकार के एक अधिकारी के मुताबिक, बीते गुरुवार तक कुल 372 घरों में मोबाइल सहायक गए, जिनमें 76 के पते गलत थे। गलत पता देने वाले लोगों को जब ये बताने के लिए कॉल किया गया कि मोबाइल सहायक उनके बताए हुए पते पर पहुंच गया है तो या तो ऐसे लोगों ने कॉल नहीं उठाई या बोल दिया कि उन्हें किसी सर्विस की जरूरत नहीं है। उन्होंने अंदेशा जताया कि कुछ शरारती तत्व डोर स्टेप डिलिवरी स्कीम में बाधा डाल रहे हैं। बता दें कि डोर स्टेप डिलिवरी योजना अरविंद केजरीवाल सरकार की महत्वाकांक्षी योजना है। अब तक इस योजना के तहत 6058 लोगों ने सेवा लेने के लिए अपॉइंटमेंट फिक्स किए हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News