पत्नी को बच्चा नहीं होने से नाराज पति ने फोन पर दिया तलाक

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2019 - 10:50 AM (IST)

नोएडा: बच्चा नहीं होने से नाराज चल रहे एक पति ने फोन पर अपनी पत्नी को तीन तलाक दिया है। पत्नी ने फोन पर तलाक स्वीकार नहीं किया तो आरोपी उसके मायके पहुंच गया। वहां आरोपी ने सबके सामने पत्नी को तीन तलाक दे दिया। विरोध करने पर आरोपी पति उसके साथ मारपीट कर फरार हो गया। 

महिला ने दर्ज कराई शिकायत
महिला ने कोतवाली सेक्टर 49 पुलिस से मामले की शिकायत की है। पीड़िता ने सेक्टर-49 में पति के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ममाले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक जीवन खां सेक्टर-49 में परिवार के साथ रहते हैं। वह बरौला में नर्सरी का कारोबार करते हैं। उनकी 29 वर्षीय बेटी नजमी की शादी 2008 में अमरोहा कस्बा निवासी आतिफ के साथ हुई थी। आतिफ जूते का कारोबार करता है। शादी के कई साल बाद नजमी ने बच्चे को जन्म नहीं दिया। इस पर पति ने उसे प्रताडि़त करना शुरु कर दिया। 

आरोपी ने फोन पर बोला तीन बार तलाक
आजिज होकर नजमी ने 5 मार्च को पिता को इस बारे में बताया। सूचना मिलते ही जीवन खां बेटी की सुसराल पहुंच गए।  बेटी ने अपनी आपबीती सुनाई। इस पर पिता अपनी बेटी को साथ लेकर नोएडा अपने घर आ गए। कुछ दिन बाद आरोपी ने पत्नी के पास फोन किया। आरोपी ने फोन पर तीन बार तलाक बोलकर उससे तमाम रिश्ते खत्म होने की बात कही। मगर पत्नी ने इस तलाक को नजायज बताया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News