कांग्रेस नेता का विवादित बयान, बोले- इमरान और PM मोदी एक मां के बेटे

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2019 - 09:30 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कर्नाटक कांग्रेस के नेता रामनाथ राय ने पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी की है। कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी नरेंद्र मोदी की तुलना पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान से की है और कहा है कि पीएम मोदी और इमरान खान एक ही मां के बेटे हैं और दोनों चुनाव जीतने के लिए एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करते हैं। दोनों एक ही तरह के नेता हैं।

रामनाथ राय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "मोदी और इमरान खान एक ही मां के बेटे हैं, दोनों चुनाव जीतने के लिए एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करते हैं, दोनों एक ही तरह के नेता है।" कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में कांग्रेस के दफ्तर में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में रामनाथ राय केंद्र की मोदी सरकार और कर्नाटक की येदियुरप्पा सरकार के खिलाफ जमकर बरसे और कहा कि इस सरकार को कर्नाटक की फिक्र नहीं है।


रामनाथ राय कर्नाटक कांग्रेस के बड़े नेता हैं वे 23 मई 2013 से लेकर 15 मई 2018 तक पूर्व सीएम सिद्धारमैया की सरकार में वन और पर्यावरण मंत्री रह चुके हैं। रामनाथ राय के बयान पर बीजेपी नेता शोभा करंदलाजे ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। शोभा करंदलाजे ने कहा कि कांग्रेस का चरित्र एक बार फिर सबके सामने आ गया है।

शोभा करंदलाजे ने ट्वीट किया, "कांग्रेस के लोगों की सोच और संस्कृति एक बार फिर से सबके सामने आ गई है, कर्नाटक के पूर्व मंत्री पीएम मोदी और पीएम इमरान खान की तुलना करते हैं और कहते हैं कि दोनों एक ही मां के बेटे हैं, हमारे देश और पीएम को नीचा दिखाना ही सालों पुरानी इस पार्टी का एक मात्र काम है." शोभा करंदलाजे ने अपने ट्वीट के साथ मंत्री का विवादित बयान भी पोस्ट किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News