BJP विधायक के बिगड़े बोल, कहा- मैं गृहमंत्री होता तो बुद्धिजीवियों को मरवा देता गोली

punjabkesari.in Friday, Jul 27, 2018 - 12:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा विधायकों के बिगड़े बोल का दौर थमता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। अब कर्नाटक के भाजपा विधायक ने बुद्धिजीवियों को लेकर विवादित बयान दिया है। विजयपुर से विधायक बसनागौड़ा पाटिल यतनाल ने कहा कि अगर वो देश के गृहमंत्री होते तो सभी बुद्धजीवियों को गोली मारने का आदेश दे देते। यही नहीं उन्होंने उदारवादियों' और बुद्धजीवियों को 'राष्ट्रद्रोही' भी करार दिया। 
PunjabKesari
बुद्धजीवियों को बताया 'राष्ट्रद्रोही'
वीरवार को कारगिल विजय दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम में पाटिल यतनाल ने कहा कि ये बुद्धिजीवी देश की सारी सुविधाओं का इस्तेमाल करते हैं जिसके लिये हम टैक्स देते हैं। उसके बाद ये सब भारतीय सेना के खिलाफ नारेबाजी करते हैं। उन्होंने कहा कि देश को इस समय बुद्धिजीवियों और धर्मनिरपेक्षों से सबसे ज्यादा खतरा है। भाजपा विधायक ने कहा कि अगर मैं गृहमंत्री बना तो इन सभी को गोली मारने का आदेश दे दूंगा।

PunjabKesari
यतनाल पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान 
बता दें कि यतनाल को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष येदुरप्पा का नजदीकी भी माना जाता है। हाल ही में विधायक ने भाजपा नगरपालिका के सदस्यों से कहा था कि वो मुस्लिमों की मदद ना करें। वह अटल बिहारी सरकार में राज्य मंत्री के तौर पर भी कार्यरत रहे हैं। वहीं भाजपा विधायक के इस बयान के बाद विवाद बढ़ गया। सत्ताधारी जेडीएस और कांग्रेस ने विधायक के विरुद्ध तुरंत कार्रवाई की मांग की है।

PunjabKesari
कांग्रेस ने भाजपा पर साधा निशाना 
कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष दिनेश गुंडुराव ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग केवल नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं। इस तरह के बयानों से समाज में नफरत फैलाई जा रही है और पार्टी नेता हिंसा के जरिए सत्ता पाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने ऐसे नेताओं को खुली छुट दे रखी है ताकि ये लोग खुलेआम ऐसी बातें करते रहें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News