मॉडल तानिया सिंह आत्महत्या मामले में बुरी तरह फंसा IPL स्टार खिलाड़ी, सामने आई WhatsApp chat

punjabkesari.in Thursday, Feb 22, 2024 - 12:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  सूरत में एक 28 वर्षीय मॉडल की कथित तौर पर आत्महत्या मामले में एक आईपीएल क्रिकेटर बुरी तरह फंसता दिखाई दे रहा है।  पुलिस अब मामले में पूछताछ के लिए उसके कथित प्रेमी आईपीएल क्रिकेटर अभिषेक शर्मा को बुला रही है, क्योंकि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि उसने अपनी मौत से पहले उसे व्हाट्सएप पर मैसेज किया था, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। .

तानिया सिंह  सोमवार रात शहर के वेसू इलाके में एलिगेंस रेजीडेंसी सोसाइटी मेंअपने अपार्टमेंट की छत से लटकी हुई पाई गई थी। पुलिस को अभी तक तानिया द्वारा इतना बड़ा कदम उठाने के पीछे के कारण का पता नहीं चल पाया है, लेकिन प्रेम प्रसंग को संभावित कारण माना जा रहा है।
 
प्रारंभिक जांच से पता चला है कि तानिया शर्मा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में हैदराबाद फ्रेंचाइजी के लिए खेल रहे एक प्लेयर के संपर्क में थी।  पुलिस को अभी भी अधिक तथ्य जुटाने के लिए उसके कॉल डिटेल रिकॉर्ड और सेलफोन की जांच करनी है। पुलिस ने कहा कि यह भी पाया गया कि तानिया ने सोमवार रात खिलाड़ी शर्मा को एक व्हाट्सएप संदेश भेजा था लेकिन इसका जवाब दिया गया था।

PunjabKesari

पुलिस आईपीएल क्रिकेटर से करेगी पूछताछ
उम्मीद है कि सूरत पुलिस तानिया की मौत के संबंध में पूछताछ के लिए क्रिकेटर को नोटिस भेजेगी और उनका बयान दर्ज करेगी। सेलफोन जांच के बाद जिन अन्य लोगों के नाम सामने आएंगे उन्हें भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

तानिया सिंह राजस्थान की रहने वाली थीं लेकिन सूरत में एक मॉडल के रूप में काम कर रही थीं। सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग थी और इस मामले ने शहर में सनसनी मचा दी थी। पुलिस ने कहा कि इस संबंध में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News