क्या रोहित शर्मा IPL-2025 में पंजाब किंग्स का बन सकते हैं हिस्सा ? टीम की ओर से मिले बड़े संकेत

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 03:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आईपीएल-2025 की तैयारियों के तहत मेगा ऑक्शन का आयोजन होने वाला है, और इस बार का ऑक्शन बेहद रोमांचक साबित हो सकता है। हर फ्रेंचाइजी अपनी टीम को बेहतर बनाने के लिए नई रणनीतियों पर काम कर रही है, और इस बीच पंजाब किंग्स से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आई है। 

रोहित शर्मा का ऑक्शन में शामिल होना
भारतीय क्रिकेट के सितारे और टी20 वर्ल्ड कप 2024 के विजेता कप्तान रोहित शर्मा के भविष्य को लेकर चर्चा तेज हो गई है। खबरें हैं कि मुंबई इंडियंस उन्हें आईपीएल-2025 के लिए रिलीज कर सकती है। अगर ऐसा होता है, तो रोहित शर्मा मेगा ऑक्शन में उपलब्ध होंगे और दिग्गज टीमें उनकी ओर आकर्षित हो सकती हैं। 

पंजाब किंग्स की जाने की संभावनाएं
पंजाब किंग्स के हेड ऑफ क्रिकेट डेवलपमेंट संजय बांगर ने हाल ही में रोहित शर्मा के ऑक्शन में शामिल होने पर अपने विचार साझा किए। उन्होंने कहा, "अगर रोहित शर्मा ऑक्शन में आते हैं, तो उन पर बड़ी बोली लगने की संभावना है। हम उनकी खरीदारी पर विचार करेंगे, लेकिन यह पूरी तरह से हमारे बजट पर निर्भर करेगा।" बांगर का मानना है कि रोहित शर्मा पर सभी फ्रेंचाइजी की नजर होगी और उनकी बोली को लेकर प्रतिस्पर्धा हो सकती है।
 

पंजाब किंग्स कर रहा नए कप्तान की तलाश
पंजाब किंग्स आईपीएल-2025 में अपने नए कप्तान की खोज में है। पिछले सीजन में टीम की कप्तानी शिखर धवन ने की थी, लेकिन धवन ने हाल ही में क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया है। इस स्थिति में, अगर रोहित शर्मा पंजाब किंग्स के साथ जुड़ते हैं, तो उन्हें टीम का कप्तान बनाया जा सकता है। 

 

रोहित शर्मा का आईपीएल करियर
रोहित शर्मा ने 2011 में मुंबई इंडियंस के साथ अपना आईपीएल करियर शुरू किया और टीम को चार बार आईपीएल चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई। हालांकि, पिछले सीजन में उन्हें कप्तानी से हटा दिया गया था और हार्दिक पांड्या को यह जिम्मेदारी दी गई थी। इस बदलाव के बाद से अटकलें लगाई जा रही थीं कि मुंबई इंडियंस उन्हें अगले सीजन के लिए रिलीज कर सकती है। इस बीच, आईपीएल-2025 के लिए मेगा ऑक्शन के दौरान रोहित शर्मा का भविष्य किस दिशा में जाएगा, यह देखना दिलचस्प होगा। पंजाब किंग्स और अन्य टीमें उनके लिए बड़ी बोली लगाने के लिए तैयार हो सकती हैं, जो इस सीजन की सबसे बड़ी हाइलाइट हो सकती है।

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News