13वीं की तैयारी कर लो... बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री की जान को खतरा!

punjabkesari.in Tuesday, Jan 24, 2023 - 10:33 AM (IST)

नेशनल डेस्क:   बागेश्वर धाम के के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के रिश्तेदार को धमकी भरी कॉल आया है। जिसके बाद  पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी गई है। बता दें कि   लोकेश गर्ग को धमकी मिली है. लोकेश गर्ग ने मध्य प्रदेश के छतरपुर में धमकी मिलने की शिकायत दर्ज कराई है। लोकेश गर्ग रिश्ते में धीरेंद्र शास्त्री के चचेरे भाई लगते हैं।  उन्हें फोन पर धमकी दी गई  है कि अपने परिवार के लोगों की 13वीं की तैयारी कर लें।

बाबा के सहयोगियों के मुताबिक बाबा अगले दो घंटे में बागेश्वर धाम पहुंच जाएंगे। बता दें कि FIR में धीरेंद्र शास्त्री को अमर सिंह नाम के अज्ञात शख्स ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी है। वहीं, लोकेश गर्ग ने धमकी मिलते ही सीधे पुलिस से संपर्क किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मध्य प्रदेश के छतरपुर की बमीठा पुलिस ने इस मामले में धारा 506 और 507 के तहत FIR दर्ज कर ली है।

वहीं इस मामले में छत्तरपुर के SP सचिन शर्मा ने बताया कि लोकेश गर्ग ने आवेदन दिया था। उन्होंने बताया कि उनको दो अलग-अलग नंबरों से धीरेंद्र शास्त्री से बात कराने के लिए कहा था। जब इस व्यक्ति की बात धीरेंद्र शास्त्री से नहीं हो पाई तो इस व्यक्ति ने आवेश में ऐसी चीज़ें बोली जिसमें अपराध होना पाया गया है।

उन्होंने बताया कि संदिग्ध का नाम अमर सिंह है। सिम धारक की जांच की जा रही है।  हमने IPC की धारा 506, 507 लगाई है। यह व्यक्ति अपनी समस्या से ग्रस्त है और महाराज जी मिलना चाहता है। इस व्यक्ति की लंबे समय से बात नहीं हो पा रही है इस कारण इसने ऐसा काम किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News