ऑस्ट्रेलिया में कथा में मशरूफ थे धीरेंद्र शास्त्री, अनंत और राधिका की शादी में स्पेशल विमान भेज कर बुलाया

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2024 - 03:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हाल ही के दिनों में सिर्फ भारत देश की ही नहींं बल्कि दुनिया की सबसे बड़ी शादी का समाप्तम हो गया है। लगभग 8 महीने तक चली इस शादी में देश और दुनिया के तमाम बड़ी हसतियों ने हिस्सा लिया। हम बात कर रहें हैं, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की. जिनकी शादी 12 जुलाई को हुई है। 13 तारीख को कपल के लिए शुभ आशीर्वाद का समारोह रखा गया।

PunjabKesari

इस सेरेमनी में सेलेब्स के अलावा देश के सभी नामी संतों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इसी बीच बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री भीनवविवाहित कपल को अपना आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे। बागेश्वर बाबा ने अनंत-राधिका को उनके नए जीवन की शुभ शुरूआत के लिए भी शुभकामनाएं दी। ऐसे में अब धीरेंद्र शास्त्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया कैसे वो अंबानी के फंक्शन में पहुंचे। बाबा बागेश्वर धाम के बताया, वो ऑस्ट्रेलिया में कथा कर रहे थे। अंबानी परिवार ने उन्हें फंक्शन में बुलाने के लिए स्पेशल विमान भेजा था।

PunjabKesari

वीडियो में धीरेंद्र शास्त्री कहते हैं- अनंत अंबानी जी का आशीर्वाद समारोह था, हमने कहा नहीं आ पाएंगे, ऑस्ट्रेलिया में हैं। हमने उनसे कहा बाद में दे देंगे आशीर्वाद, इकट्ठा दे देंगे। लेकिन वो नहीं माने। बोले- गुरुजी आप कथा करो, चील गाड़ी (प्राइवेट जेट) वही मिलेगी। धीरेंद्र शास्त्री ने बताया उन्होंने हनुमान जी का नाम लिया और अपने 4-5 बच्चों को बैठाया और उड़ गए। 12 घंटे बाद मुंबई पहुंचकर प्रसाद, भोजन खाया। शाम को सभी संत आए, शंकराचार्य जी का आशीर्वाद लिया और उनसे मिले। राधिका-अनंत को आशीर्वाद देकर तुरंत वहां से निकले।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News