राफेल मुद्दे पर संसद का सामना क्यों नहीं कर रहे PM मोदी: देवगौड़ा

punjabkesari.in Saturday, Jan 05, 2019 - 06:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जनता दल(सेक्युलर) अध्यक्ष एवं पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा ने भी राफेल डील को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने राफेल मुद्दे पर चर्चा के दौरान संसद में गैरमौजूदगी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खिंचाई करते हुए कहा कि संसदीय संस्था के लिए यह अच्छा नहीं होगा। 

विपक्ष के सवालों का जवाब दें मोदी 
देवेगौडा ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि जब राफेल मुद्दे पर विपक्ष प्रधानमंत्री पर आरोपों के वाण छोड़ रहा है, तब मोदी ने अपनी सरकार के बचाव में सामने आने के बजाय रक्षा मंत्री को खड़ा कर दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को लोकसभा से बचने और एक न्यूज एजेंसी के जरिए बोलने के बजाय संसद में मौजूद होना चाहिए और विपक्षी नेताओं की ओर से उठाये गये सवालों का जवाब देना चाहिए। 

अच्छी मिसाल नहीं दे रहे पीएम 
पूर्व पीएम ने कहा कि मोदी संसद में चर्चा के दौरान मौजूद न रहकर अच्छी मिसाल नहीं दे रहे हैं। उन्हें संसद में बैठना और विपक्ष को सुनना चाहिए। गौरतलब है कि रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने शुक्रवार को संसद में राफेल डील पर सवालों के जवाब देते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने विपक्ष के आरोपों को नकारते हुए कहा कि रक्षा डील देश की सुरक्षा से जुड़ा मामला है और देश की सुरक्षा से समझौता नहीं किया जा सकता। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News