उप सेना प्रमुख की पाक को चेतावनी- नापाक हरकत की तो फिर करेंगे सर्जिकल स्ट्राइक

punjabkesari.in Sunday, Dec 09, 2018 - 02:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दो साल पहले भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान अध‍िकृत कश्मीर के भीतर घुसकर की गई सर्जिकल स्ट्राइक का मुद्दा एक बार फिर गरमा गया है। सेना प्रमुख बिपिन रावत के बयान के बाद अब उप सेना प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अन्बु ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो सेना एक और सर्जिकल स्ट्राइक करने से नहीं हिचकेगी। 
PunjabKesari

दुश्मन का सामना करने के लिए सेना तैयार 
प्रतिष्ठित भारतीय सैन्य अकादमी में पासिंग आउट परेड की सलामी लेने के बाद लेफ्टिनेंट जनरल अन्बु ने संवाददाताओं से कहा कि हमारी सेना सीमा पार आतंकी ठिकानों पर सर्जिकल स्ट्राइक कर अपनी ताकत का अहसास पहले ही करा चुकी है और अगर शत्रु ने हमें चुनौती दी तो हम दोबारा ऐसा करने से नहीं हिचकेंगे। उन्होंने कहा कि हमारी सेना दुश्मन का सामना करने के लिए पूरी तैयार है।

PunjabKesari
दुश्मनों को देंंगे मुंहतोड़ जवाब
उपसेना प्रमुख ने कहा कि हम दुश्मन की नापाक हरकतों को किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं करेंगे। सर्जिकल स्ट्राइक से दुश्मन को अपनी ताकत का अहसास करवा चुके हैं। उन्होंने सैन्य बलों में महिलाओं को लड़ाकू भूमिका देने के सवाल पर कहा कि इस संबंध में विभिन्न पहलुओं पर विचार किया जा रहा है क्योंकि पाकिस्तान और चीन से लगी सीमाओं पर हालात देश के बाकी हिस्सों से काफी अलग हैं। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News