Shocking: डिलीवरी बॉय को पहले मारे थप्पड़ फिर डंडे से पीटा और अर्धनग्न कर किया शर्मसार

punjabkesari.in Friday, Feb 23, 2024 - 10:41 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  नोएडा में डिलीवरी बॉय के रूप में काम करने वाले एक व्यक्ति को कुछ व्यक्तिगत विवाद के कारण उसके परिचित लोगों के एक समूह ने कथित तौर पर छड़ी से पीटा और कई बार थप्पड़ मारे। अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि आरोपियों ने पीड़िता की शर्ट भी उतार दी और बेरहमी से पिटाई की।

घटना का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना 9 फरवरी की है. मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पुलिस ने कहा कि पीड़ित की पहचान अभय प्रताप के रूप में की गई है, जो मूल रूप से उत्तर प्रदेश के शाहजहाँपुर का रहने वाला है और नोएडा में एक निर्माणाधीन इमारत में डिलीवरी एक्जीक्यूटिव के रूप में काम करता है।
  
पीड़ित को पीटा, थप्पड़ मारे
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में एक ग्रुप ने पीड़ित पर हमला किया और अपशब्दों का इस्तेमाल करते देखा जा सकता है। वीडियो में आरोपी को डंडे और थप्पड़ से मारते हुए भी दिखाया गया है। पीड़ित और उस पर हमला करने वाले आरोपी सभी की उम्र 20 साल के आसपास है। पुलिस ने बताया कि आरोपी और पीड़िता दोनों एक दूसरे को जानते थे.  रिपोर्ट के मुताबिक, एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 9 फरवरी को किसी बात पर विवाद के चलते उनके बीच झगड़ा हो गया।

मामला दर्ज, जांच जारी
वादी की शिकायत के आधार पर 9 फरवरी को सेक्टर-113 थाने में मामला दर्ज किया गया था. पीड़िता को उसी दिन मेडिकल जांच के लिए भेजा गया. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और आगे की आवश्यक कानूनी कार्रवाई जारी है. उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News