खाना देने में हुई देरी तो भड़का ग्राहक, ढाबा मालिक और स्टाफ ने पीट-पीटकर मार डाला, 3 महीने पहले हुई थी शादी

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2024 - 08:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में स्थित एक भोजनालय में खाने को लेकर दिए गए ऑर्डर में देरी के कारण विवाद हो गया। इसके बाद ढाबा मालिक ने स्टाफ के साथ मिलकर युवक को बुरी तरह मारा। इसके बाद उसके दोस्तों ने युवक को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान हरनीत सचदेवा (29) के रुप में हुई है। 

पुलिस के अनुसार बुधवार की सुबह अस्पताल से सूचना मिली कि एक व्यक्ति को मृत अवस्था में लाया गया है। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि मृतक हरनीत सिंह सचदेवा काफिला नामक एक ढाबे पर गया था और कुछ ऑर्डर किया था। ऑर्डर में देरी के कारण ढाबे के कर्मचारियों और उसके बीच कहासुनी हो गई। ढाबे के कर्मचारियों ने मालिक केतन नरूला और अजय नरूला को फोन किया।

दो आरोपी गिरफ्तार 
पुलिस ने बताया कि मालिक कुछ लोगों के साथ वहां पहुंचे और मृतक, उसके दोस्तों और मालिकों के बीच झगड़ा हो गया। बाद में घायल को उसके दोस्त अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल, दो आरोपियों केतन नरूला और अजय नरूला को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जांच जारी है। पुलिस के बयान में आगे कहा गया है कि उन घंटों में रेस्टोरेंट कैसे चल रहा था, इसकी भी जांच की जा रही है।

तीन महीने पहले ही हुई थी शादी
मृतक की मां ने आपबीती बताते हुए कहा, "वह शाम को 7 बजे घर से निकला था, करीब साढ़े तीन बजे उसने अपनी पत्नी से वीडियो कॉल पर बात की और बताया कि तेज बारिश हो रही है और वह जल्द ही घर आ जाएगा। बाद में 4:23 बजे हमें उसके दोस्त का फोन आया कि हरनीत हाथापाई में घायल हो गया है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।" जब हम वहां पहुंचे तो वह वहां नहीं था। उसकी तीन महीने पहले ही शादी हुई थी और उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी।" पुलिस के अनुसार, मृतक सफ़ेदी करने का काम करता था और पहले भी झगड़े के मामले में शामिल रहा था।


यह भी पढ़ें:  मां के साथ घर के बाहर सो रही थी नाबालिग, मुंह बंद कर उठाकर ले गए 2 दरिंदे... फिर किया गैंगरेप


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News