दिल्लीः मेट्रो ट्रेन के आगे कूद कर युवक ने दी जान, सेवाएं हुईं ठप

punjabkesari.in Saturday, Aug 17, 2019 - 07:32 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन के एक स्टेशन पर 27 वर्षीय शख्स ने मेट्रो ट्रेन के आगे कूद कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि यह घटना शुक्रवार को रात करीब 11 बजे टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन पर हुई जिससे इस व्यस्ततम मार्ग पर कुछ समय तक सेवाएं बाधित रहीं।

उन्होंने बताया, “शुक्रवार को रात करीब 11 बजे, पुलिस के पास फोन आया कि एक व्यक्ति टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंसा हुआ है। अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान नजफगढ़ निवासी राहुल के तौर पर हुई है। साथ ही बताया कि कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है।

उन्होंने कहा, “शव को पोस्टमार्टम के लिए डीडीयू शवगृह भेजा गया है। सीआरपीसी की धारा 174 के तहत जांच की जा रही है।” ब्लू लाइन मेट्रो दिल्ली के द्वारका को और नोएडा में इलेक्ट्रॉनिक सिटी और गाजियाबाद में वैशाली से जोड़ती है।

शुक्रवार की सुबह 25 वर्षीय एक विवाहित महिला ने भी आदर्श नगर मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली थी। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एसडीएम को घटना की जांच का आदेश दिया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News