सीसीटीवी में कैद हुआ मौत का धमाका, चारों तरफ मची अफरातफरी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 25, 2016 - 06:19 PM (IST)

नई दिल्ली: पुरानी दिल्ली के भीड़भाड वाले इलाके नया बाजार में आज सुबह विस्फोट की एक घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए।  

पीठ पर विस्फोट ले जा रहा था युवक
पुलिस टीम के साथ घटनास्थल का जायजा लेने पहुंचे संयुक्त पुलिस आयुक्त (सुरक्षा) वीरेन्द्र सिंह चहल ने बताया कि विस्फोट की यह घटना सुबह करीब साढ़े दस बजे हुई। शुरुआती जांच के अनुसार विस्फोट जूट के एक बोरे में हुई जिसे एक व्यक्ति अपने पीठ पर लादकर ले जा रहा था। व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पास मौजूद तीन लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

विस्फोट की आवाज से कई दुकानों के शीशे टूट गए
पुलिस के अनुसार विस्फोट इतना शक्तिशाली था कि इसकी आवाज काफी दूर तक सुनाई दी। इसके प्रभाव से आस-पास की इमारतों और कई दुकानों के शीशे टूट गए। प्रारंभिक जांच के मुताबिक जिस बोरे में विस्फोट हुआ उसमें संभवत पटाखे रखे हुए थे हालांकि चहल ने कहा कि इस बारे में अभी निश्चित तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता। फोरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया गया है। उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि बोरे में किस किस्म का विस्फोट पदार्थ रखा हुआ था। इस हादसे की सीसीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गई है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे धमाका हुआ और लोग इधर-उधर भागने लगे।

लोगों की आवाजाही रोक दी गई 
पुलिस ने बताया कि घटना स्थल को घेर लिया गया है और वहां वाहनों और लोगों की आवाजाही रोक दी गई है। उत्तरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त मधुर वर्मा अपनी टीम के साथ मौके पर मौजूद हैं और जांच कार्यों की निगरानी कर रहे हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News