दिल्लीः तेज रफ्तार कार ने ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर, मां-बेटे की मौत, तीन घायल

punjabkesari.in Saturday, Mar 19, 2022 - 08:41 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली में बारापुला फ्लाईओवर पर एक तेज रफ्तार कार ने ऑटोरिक्शा को टक्कर मार दी जिससे उसमें सवार एक लड़के और उसकी मां की मौत हो गयी जबकि तीन अन्य घायल हो गये। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार कार के चालक एक कॉलेज विद्यार्थी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक ऑटोरिक्शा चालक वकार आलम (25) एवं चार यात्री- जनक भट (45), उनकी पत्नी गीता भट (38) , उनके दो बेटे कार्तिक (18) एवं करण (13) घायल हो गये जिसके बाद पांचों को एम्स ट्रामा सेंटर ले जाया गया।

पुलिस ने बताया कि चिकित्सकों ने करण को मृत घोषित कर दिया जबकि गीता को वेंटीलेटर पर रखा गया लेकिन उनकी भी बाद में मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक जनक को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गयी जबकि उनके बेटे कार्तिक एवं ऑटोरिक्शा चालक वकार का अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने बताया कि जनक अपने भाई के घर पर होली मनाने के बाद अपने परिवार के साथ विनोद नगर स्थित अपने घर जा रहे थे। वकार मालवीय नगर का रहने वाला है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘ ऑटोरिक्शा में टक्कर मारने के बाद कार ने टैक्सी को भी टक्कर मारी। आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया था।'' अधिकारी ने बताया कि आरोपी कार चालक मुकुल तोमर (21) नोएडा सेक्टर 78 का निवासी है और वह अपने दो दोस्तों के साथ यहां द्वारका से नोएडा जा रहा था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने तोमर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News