खुफिया सूचना मिलने के बाद राहुल गांधी के घर के बाहर बढ़ी सुरक्षा, हिंदूवादी संगठनों के हमले का खतरा

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2024 - 08:20 PM (IST)

नई दिल्ली : दक्षिणपंथी संगठनों द्वारा अशांति फैलाये जाने संबंधी खुफिया सूचना मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है। सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि स्थानीय पुलिसकर्मियों के साथ अर्धसैनिक बलों की एक प्लाटून को भी गांधी के आवास के निकट तैनात किया गया है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ गांधी की टिप्पणी को लेकर सोमवार को लोकसभा में हंगामा हुआ था।

PunjabKesari

दक्षिणपंथी संगठनों के सदस्य अशांति फैला सकते हैं
सूत्रों ने बताया कि मंगलवार को सूचना मिली कि दक्षिणपंथी संगठनों के सदस्य अशांति फैला सकते हैं जिसके बाद मध्य दिल्ली में कांग्रेस नेता के आवास के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। पुलिस को संदेह है कि लोग तख्तियां या होर्डिंग लेकर उनके घर के बाहर इकट्ठा हो सकते हैं। सूत्रों ने बताया कि स्थानीय पुलिस को 24 घंटे गांधी के आवास के आसपास निगरानी बढ़ाने को कहा गया है। गांधी को जेड प्लस की सुरक्षा प्राप्त है।

PunjabKesari

प्रदर्शनकारीयों ने गांधी एवं उनकी पार्टी के विरूद्ध नारेबाजी की ...
बुधवार को भाजपा की दिल्ली इकाई के नेताओं ने पार्टी के विरूद्ध गांधी की टिप्पणियों को लेकर यहां विरोध प्रदर्शन किया था और उनसे माफी की मांग की थी। प्रदर्शनकारी जैसलमेर हाउस के पास इकट्ठा हुए थे और उन्होंने गांधी एवं उनकी पार्टी के विरूद्ध नारेबाजी करते हुए अकबर रोड पर स्थित कांग्रेस मुख्यालय की ओर बढ़ने की कोशिश की थी। मध्य दिल्ली में 27 जून को एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के आवास के बाहर कुछ लोगों ने पोस्टर चिपकाए थे, जिसमें लोकसभा में शपथ ग्रहण समारोह के दौरान उनके द्वारा लगाये गये नारे को लेकर उन्हें लोकसभा से निलंबित करने की मांग की गई थी। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में एक प्राथमिकी दर्ज की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News