दिल्ली के अफसर ने कहा- सीक्रेट फाइलें गायब, सरकार बोली- वो यहां के वानखेड़े हैं

punjabkesari.in Wednesday, May 17, 2023 - 12:35 AM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली सरकार द्वारा हाल ही में हटाये गये विशेष सचिव (सतर्कता) वाई वी वी जे राजशेखर ने आरोप लगाया है कि सोमवार देर रात उनके कार्यालय के कमरे की ‘‘तलाशी'' ली गई और आबकारी नीति एवं मुख्यमंत्री के सरकारी आवास के जीर्णोद्धार से संबंधित फाइल या तो नष्ट कर दी गई या उनके साथ छेड़छाड़ हुई है। राजशेखर ने उपराज्यपाल कार्यालय, गृह मंत्रालय में संयुक्त सचिव और दिल्ली पुलिस के एक अतिरिक्त आयुक्त को एक रिपोर्ट भेजकर अपनी शिकायतों का विस्तृत ब्योरा दिया है।

वह दिल्ली के वानखेड़े हैं
राजशेखर के आरोपों पर अब दिल्ली सरकार का बयान आया है। सरकार का कहना है कि वह एक भ्रष्ट अधिकारी हैं। वह दिल्ली सतर्कता आयोग के वानखेड़े हैं। आम आदमी पार्टी (आप) सरकार ने एक बयान में राजशेखर को "पूरी तरह से भ्रष्ट अधिकारी" करार दिया है और 13 मई को उनसे काम छीने जाने के बावजूद कुछ फाइल अपने पास रखने की उनकी मंशा पर सवाल उठाये।

बयान में कहा गया, ‘‘रात में उनके कार्यालय में किसी व्यक्ति के घुसने के आरोपों की जांच सरकार विस्तृत तौर पर करेगी ताकि यह पता किया जा सके कि यह घटना सत्य है या झूठ। यदि आरोप सही हुए तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।'' सूत्रों ने कहा कि सतर्कता अधिकारी कथित दिल्ली शराब घोटाले और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के नवीनीकरण में कथित भ्रष्टाचार की जांच कर रहे थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News