VIDEO: ‘आर्चीज’ की फैक्ट्री में भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 30 गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं

punjabkesari.in Thursday, Feb 14, 2019 - 01:19 PM (IST)

नई दिल्लीः राष्ट्रीय राजधानी के नारायणा औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एक फैक्ट्री में गुरुवार सुबह भीषण आग लग गई। इस हादसे में किसी के हताहत होने की फिलहाल रिपोर्ट नहीं है। दिल्ली में लगातार आग लगने की यह तीसरी घटना है। दमकल विभाग के बताया कि सुबह 7 बजकर 10 मिनट पर एक फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिलने पर तत्काल दमकल की करीब 30 गाड़ियों को मौके पर रवाना किया गया। आग ऊपर की मंजिलों पर भी पहुंच गई। दमकलकर्मी आग पर काबू पाने के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार फैक्ट्री में ग्रीटिंग कार्ड्स बनाने का काम किया जाता था।
PunjabKesari

चश्मदीद गवाहों ने बताया कि गिफ्ट बनाने वाली जानी-मानी कंपनी ‘आर्चीज’ की परफ्यूम फैक्ट्री में भीषण आग लगी है। इस फैक्ट्री में परफ्यूम के अलावा दूसरी मंजिल पर ग्रीटिंग कार्ड्स बनाने का काम भी होता था। कंपनी का इस बिल्डिंग में कॉरपोरेट ऑफिस भी है। आग लगने के कारणों के बारे में फिलहाल पता नहीं चल सका है। अंतिम समाचार लिखे जाने तक आग पर काबू पाने का काम जारी था।

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को यहां के करोल बाग स्थित अर्पिता होटल में भीषण आग लग गई थी जिसमें 17 लोगों की मौत हुयी थी और तीन अन्य घायल हुए थे। बुधवार को पश्चिमपुरी इलाके की करीब 250 झुग्गियां जलकर राख हो गयी और इस हादसे में एक महिला झुलस गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News