दिल्ली: फैक्ट्री में आग लगने से गिरी इमारत, फायर कर्मी समेत 14 लोग घायल

punjabkesari.in Thursday, Jan 02, 2020 - 03:45 PM (IST)

नई दिल्लीः उत्तर पश्चिम दिल्ली के पीरागढ़ी क्षेत्र में गुुरुवार को बैटरी की एक फैक्ट्री का बड़ा हिस्सा आग लगने के कारण हुए भीषण धमाके के बाद ढह गया जिससे 13 दमकलकर्मियों समेत 14 लोग घायल हो गए। अधिकारी ने बताया कि एक दमकल कर्मी अब भी इमारत के मलबे में फंसा हुआ है। घटनास्थल पीरागढ़ी के उद्योग नगर में है। अधिकारी ने बताया कि तड़के 4 बजकर 23 मिनट पर फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिली जिसके बाद दमकल वाहनों को घटनास्थल पर भेजा गया।

PunjabKesari

दमकल कर्मी जब आग बुझा रहे थे तभी विस्फोट हुआ और इमारत का बड़ा हिस्सा गिर गया। इमारत से धुएं का गुबार निकल रहा था। एक चश्मदीद ने बताया कि इमारत से कई विस्फोट होने की आवाजें आईं। एक अधिकारी ने बताया कि राष्ट्रीय आपदा मोचन बल के कर्मी और अन्य अधिकारी स्थिति को काबू में करने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि दमकल की 35 गाड़ियां घटनास्थल पर मौजूद थीं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि फैक्ट्री के एक सुरक्षाकर्मी समेत घायलों को निकटतम अस्पताल ले जाया गया है।

PunjabKesari

केजरीवाल ने अग्निकांड पर जताया दुख
हादसे पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दुख जताया और कहा कि वह हालात पर करीब से नजर रख रहे हैं। कई लोग मलबे के अंदर फंसे हुए हैं और बचाव अभियान जारी है। केजरीवाल ने ट्वीट किया कि हादसे के बारे में जानकर बेहद दुख हुआ। हालात पर करीब से नजर रख रहा हूं। दमकलकर्मी हर संभव कोशिश कर रहे हैं। प्रार्थना कर रहा हूं कि मलबे में फंसे लोग सुरक्षित हों।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

seema

Recommended News

Related News