दिल्ली: तिहाड़ जेल में एक बार फिर दो गुटों के बीच झड़प, गंभीर रुप से घायल हुए दो कैदी

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 06:58 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली स्थित तिहाड़ जेल में बीते कुछ दिनों से लगातार गैंगवार की खबरें सामने आ रही हैं। इसी बीच जेल में बंद कुछ कैदियों ने कथित तौर पर चाकू और हाथ से बनाए औजारों से एक विचाराधीन कैदी पर हमला कर दिया। यह घटना सोमवार को घटित हुई है। जेल अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी है। 

अधिकारियों ने बताया कि यह घटना अपराह्न 12 बजकर 38 मिनट पर तिहाड़ जेल परिसर की केंद्रीय जेल संख्या एक में हुई। अधिकारियों के मुताबिक, कैदियों ने राहुल उर्फ पवन पर चाकू और हाथ से बने औजारों से ताबड़तोड़ हमले किए।

उन्होंने बताया कि हमलावरों में शामिल एक विचाराधीन कैदी आलोक उर्फ विशाल ने खुद को भी चोट पहुंचाई। जल्द ही जेल कर्मचारियों, तमिलनाडु विशेष पुलिस और एक त्वरित प्रतिक्रिया टीम ने हस्तक्षेप किया और कैदियों को अलग-अलग कर दिया।

जेल अधिकारी ने कहा, “जेल डिस्पेंसरी में प्राथमिक चिकित्सा के बाद दोनों घायलों को इलाज के लिए दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया।” उन्होंने कहा कि घटना के बारे में हरि नगर थाने को भी सूचित किया गया है । थाने को प्राथमिकी दर्ज करने और मामले में कानूनी कार्रवाई करने के लिए कहा गया है। भाषा जोहेब दिलीप

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News