दिल्ली विस चुनाव 2020 - बार एसोसिएशन अध्यक्ष सहित, कई लोग "आप" के कुनबे में शामिल

1/15/2020 7:07:18 PM

नेशनल डेस्कः दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारिखों का ऐलान होने के साथ ही राजनीतिक पार्टियों ने अपने-अपने कुनबे को बड़ा करने का अभियान शुरु कर दिया है। इसी क्रम में  बुधवार को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर बताया कि दिल्ली बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट संजीव नसीर ने आप की सदस्यता ग्रहण कर ली है। आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों की सूची जारी होने के बाद से ही पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ रहा है। 

 

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, मैं दिल्ली बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट संजीव नसीर और उनकी टीम का आम आदमी पार्टी परिवार में स्वागत करता हूं। वह दिल्ली के वकीलों के लिए एक मजबूत आवाज रहे हैं। हम साथ मिलकर अधिवक्ताओं के कल्याण के लिए काम जारी रखेंगे। बता दें कि अभी हाल में ही पूर्व सांसद महाबल मिश्रा के बेटे विनय मिश्रा और पूर्व विधायक रामसिंह समेत कई कांग्रेस नेता आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए थे। इनसे से कुछ नेताओं को पार्टी ने टिकट भी दे दिया है। 

 

अन्ना आंदोलन से जुड़े कई वालियंटर ने थामा भाजपा का हाथ

वहीं,  अन्ना आंदोलन से जुड़े कई वालियंटर बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए। भाजपा कार्यालय मे केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावेडकर, राज्यसभा सदस्य विजय गोयल और शाज़िया इल्मी ने इन लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) व राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) के खिलाफ मंगलवार को दिल्ली के विभिन्न अदालतों में कार्यरत अधिवक्ताओं ने सुप्रीम कोर्ट से लेकर जंतर-मंतर तक पैदल मार्च किया। प्रदर्शनकारियों ने सीएए के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध दर्ज कराया। इस दौरान प्रदर्शन में शामिल यूनूस नामक शख्स ने कहा कि सीएए को तुरंत वापस लिया जाना चाहिए। इस कानून के माध्यम से मुस्लिम कौम पर हमला बोला जा रहा है

 

 

 


Edited By

Ashish panwar

Related News