दिल्ली डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के आवास के बाहर बीजेपी का विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने कई प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया

punjabkesari.in Saturday, Jul 23, 2022 - 05:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास के बाहर AAP सरकार की नई आबकारी नीति का विरोध प्रदर्शन  किया। वहीं पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को  हिरासत में ले लिया है।

बता दें कि इससे पहले  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को ‘‘ बेहद ईमानदार '' व्यक्ति बताते हुए कहा कि उन्हें केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा ‘‘झूठे मामले'' में फंसाया जाएगा और कुछ दिनों में गिरफ्तार भी किया जा सकता है।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली के उपराज्यपाल वी. के. सक्सेना ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार की आबकारी नीति 2021-22 में नियमों के कथित उल्लंघन तथा प्रक्रियागत खामियों को लेकर इसकी सीबीआई से जांच कराए जाने की सिफारिश की है। सिसोदिया दिल्ली सरकार के आबकारी विभाग के प्रमुख हैं। 

इस मामले को लेकर  केजरीवाल ने कहा कि  सिसोदिया को मैं 22 साल से जानता हूं।  इस मामले में लेशमात्र भी सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा कि अदालत के समक्ष यह मामला टिक नहीं पाएगा। मनीष बेहद ईमानदार व्यक्ति हैं और वह पाक साफ साबित होंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) के नेता जेल जाने से नहीं डरते, क्योंकि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News