दिल्लीः ऑटो ड्राइवर ने आधी रात को किया नेक काम, लोगों का जीता दिल

punjabkesari.in Saturday, Nov 03, 2018 - 08:07 PM (IST)

नई दिल्लीः रात में यात्रा करना खासकर लड़कियों और महिलाओं के लिए बेहद चिंताजनक होता है। हाल ही में दिल्ली में एक ऐसा दिल जीतने वाला वाकया सामने आया है कि जिसे जान आप भी गर्व महसूस करेंगे। बता दें कि एक लड़की देर रात अपने ऑफिस से घर लौट रही थी। इस बीच वहां एक ऑटो रिक्शा चालक वहां आकर रुकता है और रिक्शा चालक ने उस लड़की के साथ नेक व्यवहार किया, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।

PunjabKesari 

मूल रूप से कोलकाता की रहने वाली नेहा दास ने फेसबुक पर अपनी कहानी साझा करते हुए ऑटो चालक प्रवीण रंजन के बारे में बतया कि वो उनसे मिलने के बाद बहुत खुश थीं। नेहा ने लिखा है कि दिल्ली में ठंड शुरू हो गई है। ऐसे में आधी रात के आस-पास ज्यादातक सड़के खाली पड़ जाती हैं। उन्होंने लिखा है कि ऑफिस से निकलने के बाद वो बाहर ऑटो का इंतजार कर रही थी। इसी बीच एक सभ्य ऑटोवाला वहां रुकता है और किराया पूछने पर वो कहता है कि मैडम मैं कुछ नहीं लेता लड़कियों से इतनी रात को, उनको ठीक से घर पहुंचना ज्यादा जरूरी है। 

नेहा ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि दिल्ली में शरारती लोगों की कमी नहीं है। लेकिन यहां कुछ ऐसे भी लोग हैं। उन्होंने कहा कि एक ऑटो ड्राइवर जो मुझसे यह कहता है कि आप मुझे कुछ भी भुगतान ना करें। मुझे सुरक्षित रूप से घर पहुंचाना उसकी प्राथमिकता थी। जब मैं घर पहुंची तो मैंने कुछ पैसे किराए से अधिक देने की कोशिश की, लेकिन उसने नहीं लिए और उसने काफी प्रयास के बाद बिना रात्रि चार्ज के मुझसे किराया लिया।

PunjabKesari 

नेहा ने फेसबुक पोस्ट में बताया है कि जब वो घर पहुंच गईं और ऑटो ड्राइवर ने एक्स्ट्रा चार्ज लेने से मना कर दिया, तब उन्होंने ऑटो ड्राइवर की फोटो लेने की बात कही। जिसके लिए रंजन ने मुस्कराते हुए हामी भर दी। नेहा ने अपनी पोस्ट में रंजन का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि इस तरह के नेक काम और अच्छे लोगों के लिए भगवान का शुक्रिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News