सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को लेकर चिंतित नहीं, बल्कि देश को लेकर चिंतित हूं: केजरीवाल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 07, 2023 - 01:12 PM (IST)

नई दिल्ली:  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री भारत को लूटने वालों को गले लगा रहे, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन जैसे राष्ट्रवादियों को जेल भेज रहे, देश के हालात को लेकर चिंतित हूं। केजरीवाल ने कहा कि वह देश के कल्याण के लिए होली पर पूरे दिन पूजा करेंगे; उन्होंने लोगों से उनके साथ पूजा में शामिल होने का आह्वान किया।  सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को लेकर चिंतित नहीं हूं, बल्कि देश की स्थिति को लेकर चिंतित हूं।

दिल्ली के सरकारी स्कूलों और अस्पतालों का बुरा हाल
उन्होंने कहा,  सभी जानते हैं कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों और अस्पतालों का बुरा हाल है... लेकिन इन सरकारी स्कूलों और अस्पतालों को सुधारने वाले दो लोग-मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन-जेल में हैं।  मुख्यमंत्री ने कहा कि यह चिंताजनक है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारत के लिए अच्छा काम करने वालों को जेल में डाल दिया है, जबकि देश को लूटने वालों को गले लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा,  होली पर मैं देश की दयनीय स्थिति में सुधार के लिए ध्यान और प्रार्थना करूंगा।

मैं सिसोदिया और जैन के जेल में होने को लेकर चिंतित नहीं हूं
अगर आपको भी लगता है कि प्रधानमंत्री सही तरह से काम नहीं कर रहे हैं, तो आप भी होली का त्योहार मनाने के बाद देश के लिए प्रार्थना करें। केजरीवाल ने कहा, मैं सिसोदिया और जैन के जेल में होने को लेकर चिंतित नहीं हूं। वे बहादुर लोग हैं, जो देश के लिए अपनी जान कुर्बान करने को तैयार हैं। लेकिन देश के हालात मुझे चिंता में डालते हैं। सिसोदिया को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने इस साल 26 फरवरी को दिल्ली आबकारी नीति में कथित अनियमितताओं से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया था। उन्हें सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। वहीं, जैन को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने धन शोधन के एक मामले में पिछले साल मई में गिरफ्तार किया था। सिसोदिया और जैन ने हाल ही में मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News