दिल्ली: AAP की ट्रेड विंग के सेक्रेटरी संदीप भारद्वाज ने किया सुसाइड, पुलिस बोली- कोई सुसाइड नोट नहीं मिला

punjabkesari.in Thursday, Nov 24, 2022 - 07:44 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली की सत्तारूढ़ आप ट्रेड विंग के सचिव संदीप भारद्वाज गुरुवार को पश्चिमी दिल्ली में अपने घर में कथित तौर पर आत्महत्या करने के बाद मृत पाए गए। पुलिस ने कहा कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और आगे की जांच शुरू कर दी गई है। भारद्वाज राजौरी गार्डन के रहने वाले थे।

पुलिस उपायुक्त, पश्चिम, घनश्याम बंसल के अनुसार, कुकरेजा अस्पताल से पुलिस कंट्रोल रूम (पीसीआर) को शाम 4.40 बजे कॉल मिली। संदीप भारद्वाज के रूप में पहचाने जाने वाले एक व्यक्ति को उसके आवास पर फांसी लगाकर मृत लाया गया था। अधिकारी ने कहा, "कॉल पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की एक टीम अस्पताल पहुंची, जबकि क्राइम टीम को घटना स्थल के लिए रवाना कर दिया गया।"

अधिकारी ने कहा, "दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 174 के तहत कानूनी कार्रवाई की जा रही है।" अधिकारी ने कहा, "भारद्वाज को उनके दोस्त कुकरेजा अस्पताल ले गए। वह भारद्वाज मार्बल्स के मालिक भी थे। उनका तलाक हो चुका था, जबकि उनकी दो अविवाहित बहनें और बेटा उनके साथ राजौरी गार्डन में उनके घर में रहते थे।" सूत्रों ने बताया कि वह आप के जरिए रमेश नगर से एमसीडी का चुनाव टिकट लेने की भी कोशिश कर रहे थे लेकिन जब नहीं मिला तो उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News

Recommended News