दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के घर बेटे का जन्म! सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2024 - 03:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  बॉलीवुड की स्ट्रांग जोड़ी, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, अपनी अब तक की सबसे पसंदीदा भूमिका: माता-पिता बनने की तैयारी कर रहे हैं। सितंबर में उनके पहले बच्चे के आगमन की उम्मीद के साथ, इंटरनेट उत्साह से भरा हुआ है। हालाँकि यह कपल अपनी आने वाली खुशी के बारे में काफी एक्साइटेड है, लेकिन एक हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट ने उनके आने वाले बच्चे को लेकर अटकलों को हवा दे दी है।

एक गिफ्टिंग ब्रांड ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर दीपिका द्वारा ऑर्डर किए गए मनमोहक उपहारों की एक तस्वीर साझा की। छवि में खूबसूरती से लिपटे उपहार बक्से को एक टैग के साथ दिखाया गया है जो दर्शाता है कि यह दीपिका के लिए है। 

PunjabKesari

बाॅक्स नि न्यूनतम भूरे रंग के कागज में लपेटा गया था, जिसमें हल्के नीले रंग की डोरी साफ-सुथरी धनुष में बंधी हुई थी। इस सूक्ष्म रंग विवरण ने अटकलों को हवा दिया जा रहा है, प्रशंसकों को आश्चर्य हो रहा है कि क्या दंपति एक बेबी बाॅय की उम्मीद कर रहे हैं। बता दें कि नीला रंग अकसर लड़कों के लिए और पिंक कलर लड़की के लिए जोड़ा जाता है।

ऐसे में बाॅक्स पर नीले रंग के Fish key को देख फैन उनके बेबी बाॅय की अटकलें लगा रहे है खैर अभी तक कल की तरफ से कोई इस पर प्रतिक्रिया नहीं आई है।

बता दें, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने साल 2018 में शादी रचाई थी और फरवरी साल 2024 में ये ऐलान किया था कि उनके घर खुशियां आनेवाली हैं। वहीं, दीपिका के काम की बात करें तो अभी दीपिका फिल्म कल्कि 2898 एडी में नजर आईं थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News