FB पर लाइव होकर दीप सिद्धू ने दी धमकी, बोला- मैंने मुंह खोला तो कई किसान नेता होंगे बेनकाब

punjabkesari.in Thursday, Jan 28, 2021 - 11:38 AM (IST)

नेशनल डेस्क: अभिनेता से कार्यकर्त्ता बना दीप सिद्धू गणतंत्र दिवस पर मंगलवार को लाल किले पर एक धार्मिक झंडा लगाने वाले प्रदर्शनकारियों में शामिल रहने को लेकर किसान संगठनों की आलोचना का केंद्र बन गया है। इसी बीच दीप सिद्धू फेसबुक पर लाइव हुआ और किसान नेताओं को धमकी दी। दीप सिद्धू ने कहा कि अगर मैंने मुंह खोला तो कई किसान नेता बेनकाब हो जाएंगे।

PunjabKesari

दीप ने कहा कि लाल किले पर क्या हुआ और किसके कहने पर हुआ जब सच सामने आएगा तो सारे के सारे किसान नेता आंदोलन छोड़कर भाग खड़े होंगे। बता दें कि किसान नेताओं ने दीप पर किसानों की ‘ट्रैक्टर परेड' के दौरान प्रदर्शकारियों को लाल किला की ओर बढ़ने के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। बता दें कि दिल्ली पुलिस दीप सिद्धू और ‘गैंगस्टर'  लक्खा सिधाना की तलाश कर रही है। 

PunjabKesari

दीप सिद्धू, लक्खा सिधाना के खिलाफ FIR
दिल्ली पुलिस ने लाल किले पर हुई हिंसा के सिलसिले में दर्ज प्राथमिकी में दीप सिद्धू और ‘गैंगस्टर' से सामाजिक कार्यकर्त्ता बना लक्खा सिधाना के नाम लिए हैं। अधिकारियों ने जानकारी दी कि दिल्ली पुलिस ने भारतीय दंड संहिता, सार्वजनिक संपत्ति को क्षति से रोकथाम अधिनियम और अन्य कानूनों की प्रासंगिक धाराओं के तहत उत्तरी जिले के कोतवाली थाने में मामला दर्ज किया है। प्राथमिकी में प्राचीन स्मारकों और पुरातात्विक स्थलों और अवशेष अधिनियम तथा शस्त्र अधिनियम के प्रावधानों को भी जोड़ा गया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News