छत पर चली परीक्षा, नीचे बार बालाओं के लगे ठुमके (Pics)

punjabkesari.in Friday, Feb 09, 2018 - 05:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मध्य प्रदेश के एक सरकारी स्कूल में अजीब ही नजारा ​देखने को मिला। जहां एक तरफ बच्चों की परीक्षा चल रही थी वहीं दूसरी ओर बार बालाएं स्कूल में ठुमके लगा रही हैं। हैरानी की बात है कि य​ह सब शिवराज सिंह चौहान कैबिनेट में शामिल एक महिला मंत्री की मौजूदगी में हुआ। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार राज्य के टीकमगढ़ जिले के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय मोहनगढ़ में कक्षा 9वीं और 11र्वी की वार्षिक परीक्षाएं चल रही हैं। वहीं दूसरी ओर स्कूल प्रांगण में पूरे दिन टूर्नामेंट के मैच चल रहे हैं जहां बार बालाओं द्वारा जमकर अश्लील डांस किया जा रहा है । आलम यह है कि जिन कक्षों में छात्रों को परीक्षा देनी चाहिये वहां मैच खेलने आई टीमें रूकी हुई हैं। ऐसे में छात्रों की परीक्षाएं स्कूल की छत पर जमीन पर बिठाकर कराई जा रही है। 
PunjabKesari
इस पूरे कार्यक्रम में महिला बाल विकास राज्य मंत्री ललिता यादव मुख्य अतिथि हैं और स्थानीय विधायक अनीता यादव कार्यक्रम की संयोजक है। छात्रों का कहना है कि ऐसे में उनका भविष्य खराब हो रहा है। उनका पढ़ाई में मन नहीं लग रह है। वहीं जिला शिक्षा अधिकारी बीएल लुहारिया ने इस मामले को लेकर कहा कि इस संबंध में उनके पास न तो किसी अभिभावक द्वारा और न ही स्कूल प्रबंधन द्वारा कोई शिकायत की गई है। उन्होंने बताया कि स्कूल प्रांगण में इस प्रकार के कार्यक्रम की कोई अनुमति नहीं दी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News