जया बच्चन का बड़ा बयान, बोलीं-हैदराबाद गैंगरेप के दोषियों की होनी चाहिए पब्लिकली लिंचिंग

punjabkesari.in Monday, Dec 02, 2019 - 12:42 PM (IST)

नई दिल्लीः हैदराबाद में महिला डॉक्टर से गैंगरेप और फिर बेरहमी से उनकी हत्या को लेकर जहां देशभर के लोगों में रोष है वहीं इसकी गूंज सोमवार को संसद में भी सुनाई दी। हैदराबादा गैंगरेप की निंदा लोकसभा और राज्यसभा दोनों सदनों के सदस्यों ने की। इस दौरान समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सदस्य जया बच्चन भी काफी गुस्सा में नजर आई और उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि चाहे निर्भया हो या कठुआ, सरकार को ऐसे कुकर्म करने वालों को उचित और कड़ा जवाब देना चाहिए।

PunjabKesari

जया बच्चन ने सदन में कहा कि जिन लोगों ने ऐसा किया, उनकी सार्वजनिक तौर पर लिंचिंग करनी चाहिए। ऐसे लोगों को जनता के हवाले कर दो, वो खुद उनका फैसला कर लेंगे। वहीं उन्होंने कहा कि जिन पुलिसकर्मियों ने लापरवाही बरती है, उनका नाम सार्वजनिक किया जाना चाहिए और उनको भी शर्मिंदा करना चाहिए। जया बच्चन ने कहा कि महिलाओं का अपमान करने का अधिकार किसी को नहीं और इसे बर्दाश्त भी नहीं किया जाना चाहिए।

PunjabKesari

बता दें कि सरकारी अस्पताल में काम करने वाली पशु चिकित्सक की गुरुवार रात शहर के बाहरी इलाके में चार लोगों ने रेप के बाद हत्या कर दी थी। 25 वर्षीय महिला डॉक्टर का जला हुआ शव बरामद हुआ था। मामले के चार आरोपियों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया था। लोग आरोपियों को जल्द से जल्द सजा देने की मांग कर रहे हैं। सड़कों पर उतरे लोगों का कहना है कि अभी निर्भया गैंगरेप दोषियों को सजा नहीं मिली तो इन चार आरोपियों को कैसे मिलेगी इसलिए इनको बीच चौराहे पर खड़ा करके अभी मार देना चाहिए।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News