क्रूज ड्रग्स पार्टी में बड़ा खुलासा,असलम मर्चेंट ने कहा- ''आर्यन और अरबाज दोनों ही क्रूज के अंदर नहीं थे''

punjabkesari.in Wednesday, Oct 06, 2021 - 04:41 PM (IST)

मुंबई - मुंबई में क्रूज ड्रग्स पार्टी में  गिरफ्तार हुए अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान के साथ पकड़े गए उनके खास दोस्त अरबाज मर्चेंट के पिता असलम मर्चेंट ने एक सनसनीखेज दावा किया है। 

आर्यन और अरबाज अपने दोस्तों को क्रूज के बाहर से सी ऑफ करने गए थे
खुद पेशे से एक वकील और लकड़ी का बड़ा कारोबार चलाने वाले असलम मर्चेंट ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि  शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और उनके बेटे अरबाज मर्चेंट दोनों ही उस दिन क्रूज के अंदर थे ही नहीं। असलम मर्चेंट ने कहा कि उनके बेटे अरबाज मर्चेंट अपने खास दोस्त आर्यन खान के साथ अपने कुछ अन्य दोस्तों को क्रूज के बाहर से सी ऑफ करने गए और उस वक्त न तो आर्यन क्रूज के अंदर थे और न ही उनके बेटा अरबाज।
 

NCB ने आर्यन और अरबाज दोनों को क्रूज के बाहर से पकड़ा 
असलम मर्चेंट ने दावा कि NCB ने छापेमारी के दौरान आर्यन और अरबाज दोनों को क्रूज के बाहर से पकड़ा था न कि अंदर से और यही दलील उनकी तरफ से कोर्ट में भी दी गई है। असलम के मुताबिक आर्यन की तरह ही उनका बेटा अरबाज के पास भी क्रूज की न तो टिकट थी और न ही बोर्डिंग पास था। अरबाज आर्यन की तरह ही महज एक स्पेशल इनवाइटी थे, असलम मर्चेंट ने कहा कि उनके बेटे अरबाज सुबह का नाश्ता उनके साथ करके निकला था और कहा था कि दोस्तों को क्रूज पर सी ऑफ करने के बाद जब वो रात को घर लौटेंगे तो वो उनके साथ डिनर भी करेगा।
 

अरबाज को कोरोना वैक्सीन की एक भी डोज नहीं लगी 
असलम‌ ने दावा किया कि अब तक उनके बेटे को कोरोना वैक्सीन की एक भी डोज नहीं लगी है और ऐसे में क्रूज के अंदर जाने इजाजत दिए जाने का कोई सवाल ही नहीं उठता। असलम ने कहा कि एनसीबी के दावे के उलट अरबाज के पास से भी कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुई है। असलम मर्चेंट ने इस बात को कुबूल किया है कि आर्यन और अरबाज सालों से बहुत खास दोस्त हैं, उनकी दोस्ती काफी गहरी‌ है और उनकी दोस्ती को नजर न लगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News