हनीमून मनाने जयपुर आया था कपल, अचानक होटल से गायब हो गई दुल्हन...CCTV देखा तो

punjabkesari.in Tuesday, Aug 08, 2023 - 10:32 AM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के जयपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक कपल हनीमून मनाने आया था लेकिन उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि सब तरफ अफरा-तफरी मच गई। मध्य प्रदेश से कपल शादी के बाद जयपुर घूमने आया था। नई जगह घूमने जाने के लिए पति गाड़ी बुक कराने के लिए होटल से बाहर निकला और जब पत्नी को बुलाने के लिए वापस रूम में आया तो देखा कि उसकी पत्नी कमरे में नहीं थी। शख्स ने अपनी पत्नी को सब जगह ढूंढा लेकिन वो कहीं नहीं मिली।

 

इसके बाद दूल्हे ने होटल का सीसीटीवी खंगाला तो उसमें दिखा कि उसकी पत्नी अपना सामान लेकर होटल से जाती हुई नजर आई। इसके बाद शख्स ने तुरंत झोटवाड़ा पुलिस थाने में दुल्हन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। शख्स ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि वे लोग भोपाल के रहने वाले हैं। 24 वर्षीय युवक की बीते 29 जुलाई को 22 वर्षीय युवती से भोपाल में ही शादी हुई थी। शादी के बाद 5 अगस्त को हनीमून मनाने के लिए दोनों जयपुर आए, जहां चौमू पुलिया के पास एक होटल में रूम बुक किया। 

 

इसके बाद सुबह 12 बजे करीब दोनों पति-पत्नी आमेर किला घूमने निकल गए और करीब 3 बजे घूमने के बाद होटल लौटे। थोड़ी देर आराम करने के बाद दोनों ने सीकर के रिंगस स्थित बाबा खाटूश्याम जी मंदिर दर्शन करने का प्लान बनाया। पत्नी को तैयार होने को कहकर पति होटल से बाहर गाड़ी बुक करने चला गया। कार बुक कर 15 मिनट बाद जब शख्स वापिस रूम में पत्नी को लेने आया तो वह वहां नहीं थी। उसे काफी ढूंढा, उसके मोबाइल पर फोन किए लेकिन उसका कुछ अता-पता नहीं लगा।

 

शख्स ने होटल के स्टॉफ से भी पूछा, आखिर उन्होंने सीसीटीवी चेक किया तो वह हैरान रह गया। नई नवेली दुल्हन मोबाइल पर बात करते हुए होटल से भागते हुई दिखी। हालांकि पति ने थाने में पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दी है। वहीं इस पूरे मामले में  एएसआई बजरंगलाल शर्मा ने कहा कि यह मामला लुटेरी दुल्हन जैसा नहीं है। सिर्फ पति-पत्नी के मनमुटाव के बाद नाराज होकर पत्नी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News